झारखंड: मस्ती करते दिखे CM हेमंत-धोनी, पत्ते से सीटी बजाने का किया कॉम्पिटिशन
Advertisement

झारखंड: मस्ती करते दिखे CM हेमंत-धोनी, पत्ते से सीटी बजाने का किया कॉम्पिटिशन

कार्यक्रम के बाद सीएम हेमंत सोरेन और भारतीय क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी मस्ती भी करते नजर आए. इस दौरान दोनों दिग्गजों ने पत्ता से सिटी बजाने का कॉम्पिटिशन भी किया.

हेमंत सोरेन और धोनी ने सोलर सिस्टम का उद्घाटन किया.

रांची: झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन (Hemant Soren) और भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) ने बुधवार को रांची के जेएससीए क्रिकेट स्टेडियम में सोलर सिस्टम का उद्घाटन किया. इसके साथ ही सीएम हेमंत सोरेन और धोनी ने जिम और रेस्टोरेंट का भी उद्घाटन किया. सोलर सिस्टम से स्टेडियम को इस्तेमाल के लिए बिजली मिलेगी. इसके बाद महज 20 प्रतिशत बिजली ही बाहर से खरीदनी पड़ेगी. 

वहीं, कार्यक्रम के बाद झारखंड मुक्ति मोर्चा के कार्यकारी अध्यक्ष हेमंत सोरेन और भारतीय क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी मस्ती भी करते नजर आए. इस दौरान दोनों दिग्गजों ने पत्ते से सीटी बजाने का कॉम्पिटिशन भी किया. गौरतलब है कि दिग्गज भारतीय खिलाड़ी महेंद्र सिंह धोनी पिछले कई महीनों से क्रिकेट से दूर हैं. धोनी ने आखिरी बार भारतीय टीम के लिए वनडे साल 2019 में क्रिकेट विश्व कप के दौरान न्यूजीलैंड के खिलाफ सेमीफाइनल मैच खेला था.

इसके बाद से माही ने क्रिकेट नहीं खेला है. वहीं, हाल ही में बीसीसीआई की द्वारा जारी सालान कांट्रैक्ट लिस्ट से भी धोनी का नाम बाहर कर दिया गया, जिसके बाद से कयास लगने लगे हैं कि धोनी जल्द ही वनडे और टी-20 क्रिकेट से भी संन्यास ले लेंगे.  हालांकि, धोनी ने अभ्यास शुरू कर दिया है और माना जा रहा है कि माही जल्द ही अपने फैंस को क्रिकेट खेलते दिखेंगे.