झारखंड: जब प्रचार के बीच चाय का लुफ्त उठाने पहुंचे सीएम हेमंत सोरेन...

चुनावी माहौल में सीएम अपनी कर्मभूमि दुमका में विजयादशमी के मौके पर शहर घूमने निकले और चाय का लुफ्त लेने दुमका के बीर कुंवर सिंह चौक स्थित सिया चाय दुकान पहुंचे. 

झारखंड: जब प्रचार के बीच चाय का लुफ्त उठाने पहुंचे सीएम हेमंत सोरेन...
हेमंत सोरेन चाय की चुस्की लेने अपने पसंदीदा चाय की दुकान पर पहुंचे. (फाइल फोटो)

सुबीर, दुमका: झारखंड उपचुनाव में बस अब हफ्ते भर का समय रह गया है. उससे पहले सियासी दल प्रचार मैदान में पूरी ताकत झोंक दी है. सियासी दल एक-दूसरे पर चुन-चुन कर हमले कर रहे हैं. खुद को जनता का हितैषी और दूसरों को जनता का दुश्मन साबित करने की कोशिश जारी है. 

इस बीच अपने छह दिवसीय दौरे पर दुमका पहुंचे सीएम हेमंत सोरेन का अलग अंदाज दिखा. हेमंत सोरेन चाय की चुस्की लेने अपने पसंदीदा चाय की दुकान पर पहुंचे और कुल्हड़ में चाय का लुफ्त उठाया. 

चुनावी माहौल में सीएम अपनी कर्मभूमि दुमका में विजयादशमी के मौके पर शहर घूमने निकले और चाय का लुफ्त लेने दुमका के बीर कुंवर सिंह चौक स्थित सिया चाय दुकान पहुंचे. सीएम के साथ उनके समर्थक भी मौके पर मौजूद थे.

सीएम ने चाय की चुस्की लेते हुए कहा कि इस राजनीतिक लड़ाई को एक नया रूप देने आया हूं. हमारे प्रतिद्वंदी भी पूजा पाठ कर इस मैदान में पहुंचेंगे. कई दिग्गज और हीरो हीरोइन भी पहुंचेंगे. लेकिन यहां के लिए हमलोग ही हीरो है और हीरोइन भी हमे किसी बोरो प्लेयर की आवशकता नही होती है. इस चाय का असर पहले भी हुआ है और अब भी होगा.