सना के सुरक्षित रेस्क्यू पर CM नीतीश ने जताई खुशी, अमित शाह ने भी दी बधाई

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि 31 घंटों तक बोरवेल में फंसी तीन साल की बच्ची सना (सन्नो) के सकुशल रेस्क्यू प्रसन्नता और संतोष का विषय.

सना के सुरक्षित रेस्क्यू पर CM नीतीश ने जताई खुशी, अमित शाह ने भी दी बधाई
सना के सुरक्षित रेस्क्यू पर सभी ने जताई खुशी.

पटना : बिहार के मुंगेर में 30 घंटे से ज्यादा समय तक बोरवेल में फंसी मासूम को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है. एसडीआरएफ और एनडीआरएफ टीम के संयुक्त प्रयास से बच्ची को सुरक्षित निकाला गया. मुख्यमंत्री नीतीश, बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह और विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने खुशी जताई। सभी ने रेस्क्यू में जुटे जवानों को बधाई दी.

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि 31 घंटों तक बोरवेल में फंसी तीन साल की बच्ची सना (सन्नो) के सकुशल रेस्क्यू प्रसन्नता और संतोष का विषय. परिजनों, बचाव दल के तमाम सदस्यों और प्रशासन को बधाई.

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने ट्वीट कर कहा कि बिहार के मुंगेर जिले में तीन साल की छोटी बच्ची सना को बोरवेल से सुरक्षित बाहर निकालने वाली एनडीआरएफ और एसडीआरएफ की टीम को हार्दिक बधाई. घंटों तक विषम परिस्थितियों में अपना साहस दिखाने वाली बहादुर सना और उसके परिवार को शुभकामनाएं देता हूं. सना के उज्जवल भविष्य की कामना करता हूं.

बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा, 'मुंगेर में 31 घंटे बाद मौत को मात देकर बोरवेल से तीन साल की सना को सकुशल बाहर निकालने पर हार्दिक बधाई. बचाव टीम को बधाई और सहृदय धन्यवाद. जाको राखे साईया, मार सके ना कोई.'

गौरतलब है कि बिहार के मुंगेर में बोरवेल में फंसी तीन साल की मासूम बच्ची सना को एनडीआरएफ और एसडीआरएफ की टीम ने सकुशल बचा लिया है. सना को बचाने लिए एनडीआरएफ टीम का रेस्क्यू ऑपरेशन 30 घंटे से ज्यादा समय तक चला. सना के बोरवेल से सकुशल बाहर आने पर सभी ने खुशी जाहिर की.