close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

आर्टिकल 370 पर पत्रकारों के सवाल को टाल गए नीतीश कुमार, बोले- अलग से बात करेंगे

कार्यक्रम समाप्त होने के बाद पत्रकारों ने अनुच्छेद 370 पर उनसे सवाल किया. नीतीश कुमार सवालों से बचते नजर आए. 

आर्टिकल 370 पर पत्रकारों के सवाल को टाल गए नीतीश कुमार, बोले- अलग से बात करेंगे
आर्टिकल 370 के सवाल पर बचते रहे सीएम नीतीश.

पटना : बिहार के मुख्यमंत्री और जनता दल युनाइटेड (जेडीयू) के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार जम्मू-कश्मीर से हटाए गए अनुच्छेद 370 मामले पर पत्रकारों के सवालों से बचते नजर आए. उन्होंने कहा कि इस मुद्दे पर अलग से बात करेंगे. ज्ञात हो कि सीएम नीतीश आज राजधानी पटना के बापू सभागार में अपने महत्वाकंक्षी अभियान जल-जीवन-हरियाली अभियान के जागरुकता कार्यक्रम की शुरुआत करने के लिए पहुंचे थे.

कार्यक्रम समाप्त होने के बाद पत्रकारों ने अनुच्छेद 370 पर उनसे सवाल किया. नीतीश कुमार सवालों से बचते नजर आए. उन्होंने कहा कि इस मुद्दे पर बाद में बात करेंगे. पत्रकारों ने दोबारा सवाल किया. मुख्यमंत्री का जवाब वही था. इसके बाद वह गाड़ी में बैठकर चले गये.

ज्ञात हो कि दोनों सदन में जेडीयू ने इस बिल पर अपनी आपत्ति जतायी और वोटिंग का बहिष्कार किया. इसके बाद पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव और राज्यसभा सांसद आरसीपी सिंह ने पार्टी की स्टैंड पर यू-टर्न लेते हुए कहा कि अब जब कानून बन चुका है तो सभी को इसका सम्मान करना चाहिए.

आरसीपी सिंह ने पार्टी के नेताओं को भी सोच समझकर इस मुद्दे पर बयान देने की नसीहत दी. आज, प्रधान महासचिव केसी त्यागी ने भी पीएम मोदी के राष्ट्र के नाम संबोधन की सराहना की. 

लाइव टीवी देखें-: