close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

अयोध्या विवाद: SC के फैसले से पहले नीतीश कुमार की अपील, कहा- शांति, सौहार्द बनाए रखें

गृह मंत्रालय के आदेश के बाद पूरे बिहार में भी अलर्ट है. मुख्य सचिव दीपर कुमार ने सभी डीएम और एसपी को निर्देश दिया है. मुख्य सचिव दीपक कुमार ने सभी डीएम और एसपी को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग कर अलर्ट रहने का निर्देश दिया है.

अयोध्या विवाद: SC के फैसले से पहले नीतीश कुमार की अपील, कहा- शांति, सौहार्द बनाए रखें
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अयोध्या विवाद पर आने वाले फैसले से पहले शांति बनाए रखने की अपील की है.

बगहा: राम जन्मभूमि मामले (Ayodhya Case) पर आज यानी शनिवार को सुबह 10 बजकर 30 मिनट पर सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) फैसला सुनाएगा. चीफ जस्टिस की अध्यक्षता में बनी संवैधानिक बेंच इस मामले में अपना फैसला सुनाएगी. सुप्रीम कोर्ट के फैसले से पहले बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शांति और सौहार्द्र माहौल बनाए रखने की अपील की है. सुप्रीम कोर्ट में को लेकर सीएम ने किया अपील,

फैसले को लेकर वाल्मीकिनगर में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने राज्य समेत सभी देशवासियों से सामाजिक सौहार्द और आपसी प्रेम बरकरार रखने की अपील की है. उन्होंने कहा कि कोर्ट के फैसले का सभी लोग सम्मान और स्वागत करें.

ज्ञात हो कि गृह मंत्रालय के आदेश के बाद पूरे बिहार में भी अलर्ट है. मुख्य सचिव दीपर कुमार ने सभी डीएम और एसपी को निर्देश दिया है. मुख्य सचिव दीपक कुमार ने सभी डीएम और एसपी को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग कर अलर्ट रहने का निर्देश दिया है.

संभावित फैसले को देखते हुए राजधानी पटना समेत प्रदेश के तमाम स्कूलों में छुट्टी घोषित कर दी गई है. पटना कि जिलाधिकारी कुमार रवि ने पटनावासियों से अयोध्या मामले पर आने वाले फैसले के बाद शांति व्यवस्था बनाए रखने की अपील की है. 

सुरक्षा के दृष्टिकोण से सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं. अतिरिक्त सुरक्षाबलों के साथ कई स्थानों पर दंडाधिकारी और पुलिस पदाधिकारी मौजूद रहेंगे. सोशल मीडिया पर पैनी नजर रखी जा रही है. आपत्तिजनक पोस्ट करने वालों के खिलाफ कानूनी कर्रवाई की जाएगी. महत्वपूर्ण स्थानों पर वीडियोग्राफी और सीसीटीवी के माध्यम से पैनी नजर रखी जाएगी.