बिहार: सीएम नीतीश कुमार ने पूर्व एमएलए रघुपति गोप को दी श्रद्धांजलि, परिजनों से की मुलाकात
Advertisement

बिहार: सीएम नीतीश कुमार ने पूर्व एमएलए रघुपति गोप को दी श्रद्धांजलि, परिजनों से की मुलाकात

मुख्यमंत्री ने दिवंगत नेता रघुपति गोप के परिजनों से मिल कर उन्हें सहानुभूति देते हुए हर संभव मदद करने का भी आश्वासन दिया है. मुख्यमंत्री के अचानक आरा आगमन की खबर सुन कर जिला प्रशासन के आलाधिकारी उनकी पुख्ता सुरक्षा व्यवस्था में लगे हुए थे.

 नीतीश कुमार ने दिवंगत नेता रघुपति गोप के तैलचित्र पर माल्यार्पण कर उन्हें श्रद्धा सुमन अर्पित किया.

आरा: बिहार  (Bihar) के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) गुरूवार को पूर्व विधायक और समाजवादी नेता रघुपति गोप को श्रद्धांजलि देने के लिए आरा उनके पैतृक गांव नगरांव पहुंचे थे. जहां मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने दिवंगत नेता रघुपति गोप के तैलचित्र पर माल्यार्पण कर उन्हें श्रद्धा सुमन अर्पित किया.

इस दौरान मुख्यमंत्री ने दिवंगत नेता रघुपति गोप के परिजनों से मिल कर उन्हें सहानुभूति देते हुए हर संभव मदद करने का भी आश्वासन दिया है. मुख्यमंत्री के अचानक आरा आगमन की खबर सुन कर जिला प्रशासन के आलाधिकारी उनकी पुख्ता सुरक्षा व्यवस्था में लगे हुए थे.

 

जेडीयू बीजेपी पार्टी के नेताओं द्वारा मुख्यमंत्री के आने पर जगह जगह स्वागत किया गया साथ ही आम जनता की अच्छी खासी भीड़ नीतीश कुमार को एक नजर देखने के लिए बेताब दिखी. मुख्यमंत्री से मिलने के बाद रघुपति गोप के परिजनों ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को धन्यवाद देते हुए कहा कि आज वो हमारे घर आकर दिवंगत समाजवादी नेता को श्रद्धांजलि दिया और परिवार वालों को सहानुभूति दी.

परिवार के लोगों ने मुख्यमंत्री से कई मांग भी की है. उन्होंने रघुपति गोप के नाम पर पीरो में कृषि विश्वविद्यालय बनाने की मांग, राजनीतिक शोध विद्यालय नेता जी के पैतृक गांव नगरांव में 10+2 बालिका विद्यालय की स्थापना और आरा में रघुपति गोप की आदमकद प्रतिमा लगाने की मांग की गई है. जो मुख्यमंत्री द्वारा आश्वासन देते हुए कहा गया है कि इस पर शीघ्र विचार कर निर्णय लिया जाएगा.