close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

सीएम नीतीश कुमार ने लोगों को दी ईद की मुबारकबाद, बच्चों को खिलाई सेवइयां

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पूरे प्रदेश और देश के लोगों को ईद की मुबारकबाद दी. इस दौरान उन्होंने कहा 2006 से गांधी मैदान आता हूं और इस कार्यक्रम में सम्मिलित होता हूं. 

सीएम नीतीश कुमार ने लोगों को दी ईद की मुबारकबाद, बच्चों को खिलाई सेवइयां
पटना के गांधी मैदान में नीतीश कुमार ने दी ईद की शुभकामनाएं.

पटना : मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज पटना के गांधी मैदान पहुंचकर लोगों को ईद की शुभकामनाएं दी. इस मौके पर सीएम ने बच्चों को सेवइयां खिलाई. साथ ही लोगों के गले मिलकर उन्हें मुबारकबाद दी. सीएम नीतीश ने इस मौके पर कहा 'ईद के मौके पर  सभी को मुबारकबाद. समाज में भाईचारा बना रहे. एक दूसरे का सम्मान हो. अकीदतमंद सूखे से बिहार को बचाने की दुआ करें.'

इस दौरान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पूरे प्रदेश और देश के लोगों को ईद की मुबारकबाद दी. इस दौरान उन्होंने कहा 2006 से गांधी मैदान आता हूं और इस कार्यक्रम में सम्मिलित होता हूं. उन्होंने कहा कि बिहार में सूखे की संभावना है. लोग दुआ करें कि वर्षा हो जाए. अगर वर्षा नहीं होती है तो बिहार में जो भी कमी होगी उसे हम सब मिलकर पूरा करेंगे.

नीतीश कुमार ने कहा कि जो भी धर्म होता है सभी के प्रति सम्मान रखते हैं और शुभकामनाएं देते हैं. आप जिस धर्म को मानते हैं उसी के प्रति सम्मान रखें और दूसरे धर्म के प्रति नहीं, अगर कोई ऐसी भावना रखता है तो वह धार्मिक नहीं है. नीतीश कुमार का इशारा गिरिराज सिंह पर था.

नीतीश कुमार ने गिरिराज सिंह के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि कुछ लोगों की बातें बनाने की आदत होती है. साथ ही उन्होंने कहा कि मैं शुरू से इन लोगों को जानता हूं. ये लोग मीडिया में बने रहने के लिए ऐसे बयान देते रहते हैं.

सीएम नीतीश कुमार ने कहा कुछ लोगों की आदत होती है की कुछ भी बयान देते हैं कि मीडिया में प्रचलित हो जाएं. शुरू से ही मेरी भावना रही है कि सबके लिए इज्जत का भाव रखें. जो दूसरों का सम्मान नहीं करता, वह व्यक्ति धार्मिक नहीं है. वह धर्म को बदनाम करना चाहता है.