close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

दरभंगा में सीएम नीतीश कुमार ने की बाढ़ पीड़ितों से मुलाकात, आरजेडी विधायक से भी मिले

रविवार को सीएम नीतीश कुमार दरभंगा पहुंचे. जहां उन्होंने अलीनगर विधानसभा के मिर्जापुर उत्क्रमित विद्यालय में बाड़ पीड़ितों से मुलाकात की.

दरभंगा में सीएम नीतीश कुमार ने की बाढ़ पीड़ितों से मुलाकात, आरजेडी विधायक से भी मिले
नीतीश कुमार दरभंगा में बाढ़ पीड़ितों से मुलाकात की.

मुकेश/दरभंगाः बिहार में बाढ़ के कहर से आम जनता काफी परेशान हैं. बाढ़ पीड़ित जगह-जगह स्कूलों में रह रहे हैं. दरभंगा में भी बाढ़ पीड़ित कई स्कूलों में शरण लिया है. इस बीच रविवार को सीएम नीतीश कुमार दरभंगा पहुंचे. जहां उन्होंने अलीनगर विधानसभा के मिर्जापुर उत्क्रमित विद्यालय में बाड़ पीड़ितों से मुलाकात की.

सीएम नीतीश कुमार ने बाढ़ पीड़ितों से मिलकर उनका हालचाल जाना. साथ ही पशुओं के चारा को लेकर भी जानकारी ली. उन्होंने बाढ़ पीड़ितों से पूछा कि क्या उन्हें समय पर खाना मिल रहा है या नहीं. उन्होंने पीड़ितों के रहने की सारी व्यवस्थाओं का जायजा लिया साथ ही अधिकरियों को आवश्यक निर्देश भी दिए हैं.

नीतीश कुमार के निरीक्षण के दौरान स्थानीय विधायक अब्दुल बारी सिद्दीकी और जिलाधिकारी भी मौजूद थे. वहीं, मिर्जापुर के बाद सीएम नीतीश कुमार अब्दुलबारी सिद्दीकी के गांव रूपसपुर पहुंचे. जहां उन्होंने विधायक के घर पर चाय नास्ता किया. हालांकि, आरजेडी नेता अब्दुलबारी सिद्दीकी के घर पर मुलाकात करने को लेकर सियासी गलियारों में हवा तेज हो गई है.

वहीं, इस मुलाकात को औपचारिक बताया जा रहा है. लेकिन इस मुलाकात के पीछे सियासी वजह निकलना लाजमी है. इस मामले पर सिद्दीकी ने भी कुछ भी कहने से इनकार कर दिया. लेकिन उन्होंने मुस्कुराते हुए सवालों को टालकर कई इशारे दे दिए हैं.