close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

CM नीतीश का तेजस्वी पर तंज, 'कुछ लोगों को राजनीति की ABCD नहीं आती, सिर्फ पब्लिसिटी चाहिए'

नीतीश कुमार आपनी पार्टी जनता दल युनाइटेड (JDU) के राज्य परिषद की बैठक को संबोधित कर रहे थे. इस दौरान उन्होंने नवनिर्वाचित प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह को शुभाकामना दी.

CM नीतीश का तेजस्वी पर तंज, 'कुछ लोगों को राजनीति की ABCD नहीं आती, सिर्फ पब्लिसिटी चाहिए'
तेजस्वी यादव पर नीतीश कुमार का तंज... (फाइल फोटो)

पटना: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने बिना नाम लिए बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि कुछ लोगों को राजनीति की ए,बी,सी,डी नहीं आती है. उन्हें सिर्फ पब्लिसिटी चाहिए. साथ ही उन्होंने कहा कि मेरे बारे में आनाप-सनाप बोलते हैं, तभी उन्हें पब्लिसिटी मिलती है. उन्होंने लोकसभा चुनाव के दौरान के बयानों को याद दिलाते हुए कहा कि क्या-क्या नहीं कहा गया. परिणाम सबके सामने है. साथ ही उन्होंने 2020 के विधानसभा चुनाव में 2010 से भी बड़ी जीत का दावा किया.

नीतीश कुमार आपनी पार्टी जनता दल युनाइटेड (JDU) के राज्य परिषद की बैठक को संबोधित कर रहे थे. इस दौरान उन्होंने नवनिर्वाचित प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह को शुभाकामना दी. उन्होंने कहा कि अब फिर से जिम्मेदारी संभाल ली है, सक्रिय रहकर दिशा निर्देश देते रहिएगा.

इस दौरान नीतीश कुमार ने आरसीपी सिंह के काम की भी तारीफ की. उन्होंने कहा कि 25 वर्षों से से हम नए दल के रूप में काम कर रहे है. कभी मन मे भ्रम नहीं रखा. साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि हमारी पार्टी में कोई पब्लिसिटी के पीछे नहीं रहता है.

सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि 2010 के विधानसभा चुनाव में हमें (एनडीए) को 206 सीटें मिली थीं. उन्होंने पूछा क्या कभी किसी भी पार्टी या गठबंधन को इतनी सीटें मिली थी? उन्होंने कहा कि इस चुनाव में 200 से कहीं अधिक सीटें जीतेंगे. नीतीश कुमार ने कहा कि मुझे मीडिया की पब्लिसिटी की कोई जरूरत नहीं है.