समस्तीपुर: कर्पूरी ठाकुर की 96 वीं जयंती की तैयारी जोरों पर, CM नीतीश कार्यक्रम में होंगे शामिल

मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर जिला प्रशासन की तरफ से तैयारी आखिरी चरण में है. इसके साथ ही सीएम के कार्यक्रम को लेकर सुरक्षा के व्यापक इंतजाम भी किए गए हैं.

समस्तीपुर: कर्पूरी ठाकुर की 96 वीं जयंती की तैयारी जोरों पर, CM नीतीश कार्यक्रम में होंगे शामिल
जननायक कर्पूरी ठाकुर की 96 वीं जयंती बुधवार को है.

समस्तीपुर: 24 जनवरी को जननायक कर्पूरी ठाकुर की 96 वीं जयंती है. इसको लेकर जिला प्रशासन की तरफ से जोर-शोर से तैयारी की जा रही है.  कर्पूरी ठाकुर की जयंती समारोह में शिरकत करने के लिए बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) शुक्रवार को समस्तीपुर पहुंच रहे हैं.

सीएम बुधवार को कर्पूरी ठाकुर के पैतृक गांव पिताउंझिया स्थित स्मृति भवन में आयोजित सर्व धर्म सभा में शामिल होंगे. उसके बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार गोखुल कर्पूरी फुलेश्वरी महाविद्यालय करपुरीग्राम स्थित त्रिमूर्ति भवन में जननायक कर्पूरी ठाकुर के मूर्ति पर माल्यार्पण करेंगे.

वहीं, मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर जिला प्रशासन की तरफ से तैयारी आखिरी चरण में है. इसके साथ ही सीएम के कार्यक्रम को लेकर सुरक्षा के व्यापक इंतजाम भी किए गए हैं.

इस मौके पर जननायक कर्पूरी ठाकुर के पुत्र और राज्यसभा सांसद रामनाथ ठाकुर ने कहा कि कर्पूरी ठाकुर जी की 96 वी जयंती हर साल की तरह इस वर्ष भी मनाई जा रही है. इस मौके पर सीएम भी कार्यक्रम में शामिल होंगे.