close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

आपदा प्रबंधन विभाग के साथ CM नीतीश की बैठक, केंद्र को भेजी जाने वाली रिपोर्ट पर होगी चर्चा

सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी से बाढ़ की स्थिति पर बात की थी. 

आपदा प्रबंधन विभाग के साथ CM नीतीश की बैठक, केंद्र को भेजी जाने वाली रिपोर्ट पर होगी चर्चा
नीतीश कुमार करेंगे समीक्षा बैठक. (फाइल फोटो)

पटना : बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज यानी मंगलवार को आपदा प्रबंधन प्राधिकार की बैठक की अध्यक्षता करेंगे. यह बैठक दिन के 11 बजे से सीएम संवाद में आयोजित की जाएगी. बैठक में बाढ़ और सुखाड़ के हालात का आकलन होगा. साथ ही मदद के लिए केंद्र सरकार को भेजी जाने वाली रिपोर्ट पर भी चर्चा होगी.

ज्ञात हो कि सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी से बाढ़ की स्थिति पर बात की थी. इस बात की जानकारी पीएम मोदी ने खुद ट्वीट कर दी.

ट्वीट में उन्होंने इस बात का भी जिक्र किया था कि केंद्र से हरसंभव मदद दी जाएगा. ज्ञात हो कि बिहार के 13 जिले बाढ़ से प्रभावित हैं. 127 लोगों की मौत हो चुकी है. 85 लाख से ज्यादा का आबादी बाढ़ से प्रभावित है.

ज्ञात हो कि प्रधानमंत्री मोदी ने अपने ट्वीट में लिखा था, "बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी से बात कर विभिन्न हिस्सों में बाढ़ के कारण उत्पन्न स्थिति की समीक्षा की गई है. केंद्र सरकार बाढ़ प्रभावितों की मदद करने के लिए राज्य सरकार के साथ काम कर रही है और हम सभी आवश्यक सहायता प्रदान करना जारी रखेंगे." 

लाइव टीवी देखें-: