close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

जमशेदपुर: वापस लौटने के दौरान रघुवर दास ने ली निर्माण कार्यों की जानकारी, दिए दिशा-निर्देश

जमशेदपुर एयरपोर्ट पर जिला उपायुक्त से धालभूमगढ़ में प्रस्तावित एयरपोर्ट निर्माण को लेकर वर्तमान हालात की जानकारी ली. 

जमशेदपुर: वापस लौटने के दौरान रघुवर दास ने ली निर्माण कार्यों की जानकारी, दिए दिशा-निर्देश
मुख्यमंत्री ने जानकारी लेने के बाद कार्य में तेजी लाने के निर्देश दिए. (फाइल फोटो)

जमशेदपुर: झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास शुक्रवार को अपने गृह नगर से गुमला लौटने के क्रम में जमशेदपुर एयरपोर्ट पर जिला उपायुक्त से धालभूमगढ़ में प्रस्तावित एयरपोर्ट निर्माण को लेकर वर्तमान हालात की जानकारी ली. 

वहीं, उपायुक्त अमित कुमार ने वर्तमान हालात के संदर्भ में मुख्यमंत्री को जानकारी दी. मुख्यमंत्री ने जानकारी लेने के बाद कार्य में तेजी लाने के निर्देश दिए. वहीं, एयरपोर्ट के पास आर्मी के जमीन को लेकर रक्षा मंत्रालय से किसी भी समस्या को लेकर पत्राचार करने को कहा. 

वहीं, दूसरी तरफ जमशेदपुर के सोनारी एयरपोर्ट से कोलकाता के लिए हवाई सेवा को लेकर हालात का जायजा लेने और तमाम सुविधाओं का निरीक्षण करने  के लिए केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्रालय के सचिव आर.एन.चौबे आज शहर आने वाले हैं. 

सोनारी एयरपोर्ट के निरीक्षण के दौरान जिला प्रशासन से एयरपोर्ट पर मौजूद तमाम सुविधाओं का जायजा लेंगे, ताकि निकट भविष्य में जमशेदपुर एयरपोर्ट से कोलकाता एअरपोर्ट के लिए सीधी हवाई सेवा शुरू की जा सके.

वहीं, गुमला पहुंचने के बाद कार्तिक जतरा पर लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि मैं स्वयं बहुत गरीब परिवार से हूं. संघर्ष के दौरान मां की प्रेरणा और साथ कि बदौलत यहां तक पहुंचा हूं. अभाव की जिंदगी से झारखंड को बाहर लाने में, देश के लिए कुर्बानी देने वाले टाना भगत परिवार, आदिम जनजाति के उत्थान की योजनाएं बनाकर काम हो रहा है.