close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

रांची: CM रघुवर ने दी दीपावली की बधाई, कहा- विकास के पथ पर अग्रसर रहे झारखंड

झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास (Raghubar Das) ने प्रदेशवासियों को दीपावली की बधाई दी है. उन्होंने कहा कि गरीबी मुक्त, समृद्ध और विकसित झारखंड का निर्माण हो.

रांची: CM रघुवर ने दी दीपावली की बधाई, कहा- विकास के पथ पर अग्रसर रहे झारखंड
रघुवर दास ने झारखंडवासियों को दीपावली की बधाई दी. (फाइल फोटो)

रांची: रविवार को पूरा देश दीपावली (Deepawali) का पर्व मना रहा है. दीपों के पर्व दीपावली को लेकर बाजारों में रौनक है. सभी हर्षोल्लास के साथ इस पर्व को मना रहे हैं.

इस बीच झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास (Raghubar Das) ने भी प्रदेशवासियों को दीपावली की बधाई दी. सीएम ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'आप सभी को दीपावली की हार्दिक शुभकामनाएं.' 

उन्होंने आगे लिखा, 'मां लक्ष्मी की कृपा से आपके जीवन में सुख, समृद्धि और खुशहाली आए, झारखंड विकास के पथ पर अग्रसर रहे, गरीबी मुक्त, समृद्ध और विकसित झारखंड का निर्माण हो, मां लक्ष्मी से यही प्रार्थना है.'

आपको बता दें कि झारखंड में इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने के आसार हैं. इसको लेकर सत्तारूढ़ दल बीजेपी (BJP) सहित कांग्रेस (Congress), जेएमएम (JMM) और जेवीएम (JVM) चुनाव की तैयारियों में जुट गए हैं.

वहीं, झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास पूरे राज्य में जन आशीर्वाद यात्रा निकाल रहे हैं. साथ ही सरकार के कामकाज को लेकर जनता के बीच जाकर वोट मांग रहे हैं.