सीएम रघुवर दास ने उठाया झूले का लुफ्त, कई पंडालों का किया उद्धाटन

इस दौरान मुख्यमंत्री रघुवर दास ने बड़ी तादाद ने मौजूद श्रद्धालुओं और राज्यवासियों दुर्गा पूजा की शुभकामनाएं दी और सभी की मनोकामना पूरी करने की कामना की.

सीएम रघुवर दास ने उठाया झूले का लुफ्त, कई पंडालों का किया उद्धाटन
जनता भी मुख्यमंत्री को अपने बीच देखकर काफी खुश नजर आई और उनकी तारीफ की.

जमशेदपुर: झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास रविवार देर शाम दुर्गा पूजा में बने पंडाल का उद्घाटन करने पहुंचे. इस दौरान मुख्यमंत्री रघुवर दास ने बड़ी तादाद ने मौजूद श्रद्धालुओं और राज्य के लोगों को दुर्गा पूजा की शुभकामनाएं दी और सभी की मनोकामना पूरी करने की कामना की. साथ ही उन्होंने कहा कि सीएम ने माता से आर्शीवाद मांगा कि राज्य और देश निरंतर विकास की ओर अग्रसर रहे. 

उन्होंने इस दौरान कहा कि शक्ति हमें तीन तरह से मिलती है, पहला आध्यत्म की शक्ति, दूसरा जननी शक्ति जिन्होंने हमें जन्म दिया और तीसरी भारत माता की शक्ति है. उन्होंने कहा कि आध्यात्म शक्ति प्राप्त कर हमें समाज और देश के विकास में योगदान देनी है ताकि भारत पुनः एक बार फिर से विश्व गुरु बन सके. पूरी दुनिया मे भारत ही एक मात्र देश है जहां हम देवी को पूजते हैं. 

रघुवर दास

इस दौरान रघुवर दास मेले में पहुंचे और झूला भी झूला. इतना ही नहीं वो आम लोगों के बीच गए और उनसे मुलाकात भी की. लोगों से मिलकर उनका कुशल क्षेम जाना और लोगों को पूजा उत्सव की शुभकामनाएं दी. जनता भी मुख्यमंत्री को अपने बीच देखकर काफी खुश नजर आए और उनकी तारीफ की. 

इसके पहले रांची में भी मुख्यमंत्री ने कई पूजा पंडाल का उद्धाटन किया. इसके बाद रघुवर दास जमशेदपुर पहुंचे और फिलहाल वो जमशेदपुर में ही हैं. आज रघुवर दास सुबह में मां शीतला का दर्शन करने पहुंचे और मां का आर्शीवाद लिया.