कुणाल षाडंगी, लखन मार्डी के नॉमिनेशन में पहुंचे CM रघुवर, जनता से की जिताने की अपील

सीएम ने कहा कि लोकतंत्र में जनता मालिक होती है. सत्ता में बैठने वाले लोगों को राज्य का हिसाब-किताब जनता को देना पड़ता है. पिछले पांच वर्षों में हमने पूरी इमानदारी के साथ राज्य में पहली बार एक बेदाग सरकार देने का काम किया.

कुणाल षाडंगी, लखन मार्डी के नॉमिनेशन में पहुंचे CM रघुवर, जनता से की जिताने की अपील
नॉमिनेशन में शामिल होने के लिए पहुंचे रघुवर दास.

घाटशिला: मुख्यमंत्री रघुवर दास (Raghubar Das) बहरागोड़ा और घाटशिला में अपने चहेते प्रत्याशी कुणाल षाडंगी और लखन मार्डी के नॉमिनेशन कराने के लिए पहुंचे, जहां दोनों विधानसभा क्षेत्र के भारतीय जनता पार्टी (BJP) कार्यकर्ताओं ने सीएम का जोरदार स्वागत किया. नामांकन के बाद सभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने दोनों युवा प्रत्याशियों की जमकर तारीफ की.

सीएम ने कहा कि लोकतंत्र में जनता मालिक होती है. सत्ता में बैठने वाले लोगों को राज्य का हिसाब-किताब जनता को देना पड़ता है. पिछले पांच वर्षों में हमने पूरी इमानदारी के साथ राज्य में पहली बार एक बेदाग सरकार देने का काम किया. इस मौके पर सीएम ने झामुमो के नेताओं को आड़े हाथों लिया.

रघुवर दास ने पिछले पांच वर्षों में विकास के लिए तत्परता दिखाने के लिए सांसद बिद्युत वरण महतो और बहरागोड़ा के विधायक कुणाल षडंगी की तारीफ की. सीएम ने घाटशिला और बहरागोड़ा से युवा प्रतिनिधि को मौका देने के लिए युवाओं का आह्वाहन किया. सीएम ने घाटशिला में बंद पड़े माइंस को खुलवाने के लिए भी सांसद की तारीफ की. इस मौके पर सीएम ने छह महीने में बंद सभी खदानों को खुलवाने की प्रतिबद्धता दुहराई.

रघुवर दास ने झामुमो पर आदिवासियों को और कांग्रेस को मुसलमानों को अपना वोट बैंक मात्र समझने का आरोप लगाया. सीएम ने झामुमो सुप्रीमो शिबू सोरेन और हेमंत सोरेन को झारखंड के आदिवासियों को ठगने का आरोप लगाया. सीएम ने कहा कि जहां-जहां ये लोग गए, आदिवासियों की जमीन हड़पकर वहां का स्थानीय बन जाते थे.