प्रचार करने कोडरमा पहुंचे CM रघुवर दास, कहा- दो चरणों के बाद BJP की ओर बढ़ा रुझान

 कोडरमा में जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम रघुवर दास ने कहा कि मोदी सरकार के बाद राज्य में ना सिर्फ भ्रष्टाचार का खात्मा हुआ है बल्कि आतंकवाद पर लगाम भी लगा है.  

प्रचार करने कोडरमा पहुंचे CM रघुवर दास, कहा- दो चरणों के बाद BJP की ओर बढ़ा रुझान
नावाडीह मैदान में मुख्यमंत्री ने बीजेपी के पक्ष में मतदान करने की अपील की.

कोडरमा: झारखंड के कोडरमा में सीएम रघुवर दास चुनावी जनसभा को संबोधित करने पहुंचे. कोडरमा में जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम रघुवर दास ने कहा कि मोदी सरकार के बाद राज्य में ना सिर्फ भ्रष्टाचार का खात्मा हुआ है बल्कि आतंकवाद पर लगाम भी लगा है.

कोडरमा के मरकच्चो प्रखंड के नावाडीह मैदान में कोडरमा विधानसभा से बीजेपी की प्रत्याशी नीरा यादव के समर्थन में चुनावी जनसभा को संबोधित करने के लिए मुख्यमंत्री पहुंचे थे. नावाडीह मैदान में मुख्यमंत्री ने बीजेपी के पक्ष में मतदान करने की अपील की.

उन्होंने कहा कि जिस तरह से 2014 के विधानसभा चुनाव में बीजेपी को लोगों ने आशीर्वाद दिया है उसी तरह एक बार फिर 2019 में आशीर्वाद दें ताकि सरकार अधूरे पड़े काम कर सकें. उन्होंने कोडरमा के लोगों को कमल क्रांति के लिए आह्वान भी किया.

उन्होंने कहा कि महागठबंधन के प्रत्याशियों के अलावा कई निर्दलीय उम्मीदवार भी जात पात के नाम पर वोट मांग रहे हैं लेकिन जाति और संप्रदाय के नाम पर उन्हें वोट देकर वोट बांटने की जरूरत नहीं है. सीएम रघुवर दास ने कहा कि पहले और दूसरे चरण के मतदान के बाद लोगों का रुझान बीजेपी की ओर है और बीजेपी की सरकार निश्चित तौर पर बनेगी.

इस चुनावी जनसभा में उत्तर प्रदेश के मंत्री महेंद्र सिंह भी मौजूद थे. मौके पर बड़ी संख्या में पार्टी के कार्यकर्ताओं और नेताओं के अलावा स्थानीय लोग भी मुख्यमंत्री के कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे थे.