close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

झारखंड: पतरातू डैम पर बने रिसोर्ट का उद्घाटन करेंगे रघुवर दास, एसपी ने किया निरीक्षण

पतरातू डैम की महत्वाकांक्षी योजनाओं के तहत काफी सुंदरीकरण किया गया है. पतरातू डैम को इतनी खूबसूरती से बनाया गया है कि लोग स्वीजरलैंड को भूल जाएंगे.

झारखंड: पतरातू डैम पर बने रिसोर्ट का उद्घाटन करेंगे रघुवर दास, एसपी ने किया निरीक्षण
पतरातू डैम पर बने रिसोर्ट का मुख्यमंत्री द्वारा कल चार बजे उद्घाटन करेंगे.

पतरातू: दो अक्टूबर को गांधी जयंती के अवसर पर झारखंडवासियों को रघुवर सरकार के तरफ से बड़ी सौगात दिया जाएगा. दलअसल रामगढ़ जिला के पतरातू डैम पर बने रिसोर्ट का मुख्यमंत्री द्वारा कल चार बजे उद्घाटन करेंगे.

इस कार्यक्रम की तैयारी पूरी कर ली गई है. पतरातू डैम की महत्वाकांक्षी योजनाओं के तहत काफी सुंदरीकरण किया गया है. पतरातू डैम को इतनी खूबसूरती से बनाया गया है कि लोग स्वीजरलैंड को भूल जाएंगे.

 

दो अक्टूबर को कल होने वाले मुख्यमंत्री का कार्यक्रम को लेकर रामगढ़ उपायुक्त सहित रामगढ़ एसपी ने पतरातू डैम का जायजा लिया. उद्घाटन की तैयारी को लेकर पूरे डैम परिसर का जिला प्रशासन ने निरीक्षण किया. 

इस मौके पर जिले के उपायुक्त संदीप सिंह ने कहा कि कल मुख्यमंत्री का उद्घाटन कार्यक्रम है जिस का जायजा लिया जा रहा है. इसकी तैयारी युद्ध स्तर पर हो चुकी है.

वहीं, रामगढ़ एसपी प्रभात कुमार ने बताया सुरक्षा को लेकर मुकम्मल व्यवस्था डैम परिषद में की गई है सेफ्टी का पूरा ख्याल पतरातू डैम में रखा जाएगा.