दुमका में कल सीएम रघुवर दास करेंगे रोड शो, सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम

झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास शुक्रवार को दुमका में रोड शो करेंगे.

दुमका में कल सीएम रघुवर दास करेंगे रोड शो, सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम
सीएम रघुवर दास दुमका में रोड शो करेंगे. (फाइल फोटो)

दुमकाः झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास शुक्रवार को दुमका में रोड शो करेंगे. साथ ही सीएम दुमका संसदीय सीट से भाजपा प्रत्याशी सुनील सोरेन द्वारा नामांकन पत्र दाखिल करने से पूर्व यज्ञ मैदान में एक सभा को भी संबोधित करेंगे. सीएम की सभा और रोड शो के कार्यक्रम को लेकर तैयारियों को अंतिम रूप दिया जा रहा है.

बीजेपी जिलाध्यक्ष निवास मंडल के मुताबिक कल का कार्यक्रम ऐतिहासिक होगा. दुमका संसदीय क्षेत्र के इतिहास में यह पहला मौका होगा जब पार्टी प्रत्याशी के नामांकन कार्यक्रम में एक बड़ी सभा को संबोधित करने के अलावा सीएम खुद रोड शो करेंगे, जिसमें मंत्री-विधायक और पार्टी के पदाधिकारियों के साथ ही काफी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद होंगे.

उन्होंने कहा कि कार्यक्रम को लेकर यज्ञ मैदान में भव्य पंडाल बनाया जा रहा है. कार्यक्रम में सीएम के अलावा समाज कल्याण मंत्री डॉ लुईस मरांडी, कृषि मंत्री रणधीर सिंह, दुमका लोकसभा प्रभारी सत्येंद्र सिंह, दुमका और जामताड़ा के पार्टी के सभी पदाधिकारी और गणमान्य नागरिक शिरकत करेंगे.

सीएम सभा को संबोधित करने के बाद सभा स्थल से रोड शो करते हुए टीन बाजार और वहां से विभिन्न मार्गों से गुजरते हुए नामांकन स्थल पहुंचेंगे. शहर के विभिन्न चौक-चौराहों पर रोड शो में शामिल लोगों पर पुष्प वर्षा होगी. गर्मी को देखते हुए जगह-जगह पर पेयजल की भी व्यवस्था की गयी है. भाजपा प्रत्याशी सुनील सोरेन के नामांकन कार्यक्रम को लेकर कार्यकर्ताओ में जबरदस्त उत्साह है. इससे पूर्व गुरुवार को जिलाध्यक्ष सभा स्थल पहुंचे और तैयारियों का जायजा लिया.