close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

जमशेदपुर: CM रघुवर ने दी छठ की बधाई, पूरे परिवार संग दिया सूर्य को अर्घ्य

मुख्यमंत्री रघुवर दास ने कहा कि आस्था और विश्वास का ये महान पर्व छठ  शांतिपूर्ण सम्पन्न हुआ. इसके लिए सभी को बहुत-बहुत बधाई.

जमशेदपुर: CM रघुवर ने दी छठ की बधाई, पूरे परिवार संग दिया सूर्य को अर्घ्य
मुख्यमंत्री रघुवर दास ने परिवार संग अर्घ्य दिया.

जमशेदपुर: झारखंड के सिदगोड़ा स्थित सूर्य मंदिर परिसर में राज्य के मुख्यमंत्री रघुवर दास (Raghubar Das) ने अपने पूरे परिवार के साथ भगवान भास्कर को अर्घ्य दिया. 

इस अवसर पर मुख्यमंत्री रघुवर दास ने कहा कि आस्था और विश्वास का ये महान पर्व छठ (Chhath)  शांतिपूर्ण सम्पन्न हुआ. इसके लिए सभी को बहुत-बहुत बधाई.

उन्होंने कहा कि जिस तरह से हम सभी इस छठ महापर्व में बढ़-चढ़ कर हिस्सा लिए उसी तरह एक पर्व आने वाले दिनों में चुनाव है. इसमें भी सभी अपने घरों से निकलकर अपने मताधिकार का प्रयोग करें, ताकि एक मजबूत और सशक्त सरकार बनें, ताकि राज्य का समुचित विकास हो और सभी के जिंदगी में समृद्धि आए.

वहीं, इस मौके पर मुख्यमंत्री रघुवर दास की पत्नी और बहू ने भी अर्घ्य देने के बाद कहा कि भगवान परिवार के सदस्यों के साथ राज्य के सभी लोगों के जिंदगी में खुशहाली और समृद्धि लाए यही कामना भगवान से किया.

इसके अलावा रघूवर दास के बेटे ललित दास ने कहा भगवान मेरे पिता को इतनी शक्ति दें कि फिर से एक बार इस राज्य के विकास की लंबी लकीर खिंचे.