close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

रिम्स अस्पताल में डॉक्टर और प्रोफेसरों के साथ सीएम रघुवर दास ने की बैठक

सीएम रघुवर दास ने रिम्स में उद्घाटन से पूर्व रिम्स के चिकित्सकों और प्रोफेसरों के साथ लेक्चर हॉल में बैठक की.

रिम्स अस्पताल में डॉक्टर और प्रोफेसरों के साथ सीएम रघुवर दास ने की बैठक
सीएम रघुवर दास ने रिम्स में ट्रामा सेंटर का उद्घाटन किया.

रांचीः सीएम रघुवर दास ने रिम्स में उद्घाटन से पूर्व रिम्स के चिकित्सकों और प्रोफेसरों के साथ लेक्चर हॉल में बैठक की. बैठक में उन्होंने रिम्स के उत्थान का निर्देश दिया. सीएम ने सभी फैकल्टी को आश्वासन दिया कि जो भी कमियां है उसे दूर किया जाएगा.

सूबे के सबसे बड़े अस्पताल रिम्स के ट्रॉमा सेंटर के उद्घाटन से पूर्व राज्य के मुख्यमंत्री रघुवर दास ने रिम्स के चिकित्सक और प्रोफेसरों के साथ लेक्चर हॉल में बैठक किया.इस दौरान उन्होंने रिम्स में बेहतर व्यवस्था बनाने की बात कही.रिम्स निदेशक डॉ डीके सिंह ने कहा कि  रिम्स के उत्त्थान का निर्देश सीएम ने दिया.

मुख्यमंत्री के पिछले विजिट के बाद रिम्स में कई बदलाव हुए हैं.रिम्स में साफ-सफाई की व्यवस्था और सुरक्षा की व्यवस्था बेहतर हुई है. सीएम ने सभी फैकल्टी को आश्वासन दिया कि जो भी कमियां है उसे दूर किया जाएगा.

वहीं, जूनियर डॉक्टर एसोसिएशन के अध्यक्ष डॉ अजीत ने कहा कि सीएम के साथ हुए वार्ता में सीएम ने डॉक्टरों को अपना पक्ष रखने को कहा था. सीएम ने डॉक्टरों से वीआरएस ना लेने की बात भी कही. बैठक में जो भी बातें निकल कर आई है उसे एक महीने के अंदर धरातल पर उतारने का काम किया जाएगा. वहीं, ACB से जांच के विषय पर मुख्यमंत्री ने कहा कि किसी डॉक्टर के विषय में ड्यूटी आवर में बाहर प्रैक्टिस करते हैं तो उन पर कार्रवाई की जाएगी.

जाहिर है सूबे के मुख्यमंत्री रिम्स की सेहत को सुधारने का भरपूर प्रयास कर रहे हैं. ऐसे में आने वाले समय में रिम्स की व्यवस्था बेहतर हो इसका हर संभव प्रयास सीएम रघुवर दास कर रहे हैं.