रांची: CM सोरेन ने निरीक्षण के दौरान खोली भ्रष्टाचार की पोल, फिर अधिकारियों की लगाई क्लास
Advertisement

रांची: CM सोरेन ने निरीक्षण के दौरान खोली भ्रष्टाचार की पोल, फिर अधिकारियों की लगाई क्लास

सरकार के वर्षगांठ के उपलक्ष्य में होने वाले कार्यक्रम का जायजा लेने मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन कार्यक्रम स्थल पहुंचे.

रांची: CM सोरेन ने निरीक्षण के दौरान खोली भ्रष्टाचार की पोल, फिर अधिकारियों की लगाई क्लास.

रांची: सरकार के वर्षगांठ के उपलक्ष्य में होने वाले कार्यक्रम का जायजा लेने मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन कार्यक्रम स्थल पहुंचे. मोराबादी स्थित इंडोर स्टेडियम का निरक्षण करने के दौरान मुख्यमंत्री ने भ्रष्टाचार की पोल खोली और फ्लोर टाइल को हाथ में पकड़ लिया.

राज्य के मुखिया मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन सरकार के 1 साल होने के उपलक्ष्य में होने वाले कार्यक्रम के कार्यक्रम स्थल का जायजा लेने के लिए मोराबादी मैदान पहुंचे थे. कार्यक्रम स्थल का जायज़ा लेने के दौरान हेमंत सोरेन मोराबादी मैदान स्थित इंडौर स्टेडियम जा पहुंचे और निरीक्षण के दौरान स्टेडियम के बैडमिंटन कोर्ट पर जाकर भ्रष्टाचार की एक तस्वीर खुद मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने दिखाई.

दरअसल बैडमिंटन कोर्ट के फ्लोर को बार बार मुख्यमंत्री देखने लगे. पूरे बैडमिंटन कोर्ट का उन्होंने निरीक्षण किया और बारीकी से हर कोने पर अपनी नजर दौड़ाई. मानों उन्हें ऐसा लग रहा था कि शायद इसके निर्माण में कहीं ना कहीं कुछ भ्रष्टाचार किया गया है. बार-बार वो कोर्ट के फ्लोर को टटोलने लगे.

इसी दौरान मुख्यमंत्री के साथ निरीक्षण करने पहुंचे मुख्य सचिव ने फ्लोर के टाइल्स को काफी आसानी से हाथों से ही उखाड़ दिया. मुख्य सचिव ने जैसे ही हाथों से टाइल्स को उखाड़ वैसे ही निर्माण के गुणवत्ता पर खुद बखुद कई सवाल खड़े हो गए. बैडमिंटन कोर्ट की गुणवत्ता को देख मुख्यमंत्री नाराज हुए और व्यवस्था दुरुस्त करने का निर्देश दिया.