दानापुर: 2 नावों में हुई जोरदार टक्कर, 2 मजदूर लापता

एसडीआरएफ (SDRF) की टीम हल्दी छपरा घाट पर पहुंचकर लापता मजदूरों की खोज में जुट गई, इधर, घटना की सूचना मिलते ही लापता लोगों के घरों में कोहराम मच गया. 

दानापुर: 2 नावों में हुई जोरदार टक्कर, 2 मजदूर लापता
नावों के टक्कर में दो मजदूर लापता हो गए.

दानापुर: पटना से सटे मनेर में गंगा के तेज लहरों में दो नाव की जबरदस्त टक्कर हो गई. इस टककर में एक नाव पर सवार करीब एक दर्जन मजदूरों में से दो लापता हो गए. हालांकि बाकी 10 मजदूरों को बचा लिया गया है.

दरअसल, हल्दी छपरा संगम में गंगा नदी से बालू निकालकर 12 मजदूरों से भरा नाव मनेर की तरफ आ रहा था कि तभी, गंगा की तेज धार मे दूसरे तरफ से आती एक अन्य नाव से टक्कर हो गई.

इस दौरान नाव पर सवार मजदूर गंगा नदी में गिर गए. जिसमें से दूसरे नाव और नाविकों की मदद से 10 लोगों को तो तत्काल बचा लिया गया, लेकिन दो मजदूर सिपाही राय और पवन नदी में लापता हो गए.

फिलहाल एसडीआरएफ (SDRF) की टीम हल्दी छपरा घाट पर पहुंचकर लापता मजदूरों की खोज में जुट गई, इधर, घटना की सूचना मिलते ही लापता लोगों के घरों में कोहराम मच गया. 

वहीं, मनेर थाना प्रभारी ने कहा कि सूचना मिली है की दो नाव की टककर हुई है. इसमें एक मजदूर के लापता होने की बात सामने आई है. फिलहाल उन दोनों की खोज की जा रही है.