मुंगेर: विवादित जमीन मामले में खूब हुई गोलीबारी, पुलिस ने मौके पर बरामद किया 6 खोखा

मुफस्सिल थाना क्षेत्र के पांच नंबर गुमटी इलाके में उस वक्त लोगो में खौफ फैल गया जब यकायक गोलियों के चलने की आवाजें आने लगीं. गोली चलने के बाद स्थानीय लोग घरों में दुबक गए.

मुंगेर: विवादित जमीन मामले में खूब हुई गोलीबारी, पुलिस ने मौके पर बरामद किया 6 खोखा
मुंगेर में जमीनी विवाद में भूमाफियाओं ने की गोलीबारी. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

भागलपुर: विवादित जमीन के मामले में मचे उपद्रव से मुंगेर एक बार फिर दहल उठा. मामला दो गुटों के बीच भूमाफियाओं के जमीन पर कब्जा करने को लेकर की गई गोलीबारी का है. हालांकि इसमें कोई हताहत नहीं हुआ. एसपी ने तुरंत कार्रवाई करते हुए सदर एएसपी के नेतृत्व में एक टीम गठित की. छापेमारी में मौके से 6 खोखा बरामद किया गया है. 

मुफस्सिल थाना क्षेत्र के पांच नंबर गुमटी इलाके में उस वक्त लोगो में खौफ फैल गया जब यकायक गोलियों के चलने की आवाजें आने लगीं. गोली चलने के बाद स्थानीय लोग घरों में दुबक गए. घटना की सूचना के बाद मौके पर डीआईजी मनु महराज और एसपी लिपि सिंह सहित कई थाने की पुलिस पहुंची. मामले की जांच की और आस-पास के लोगों से पूछताछ शुरू कर दी गई.

वही इस मामले को लेकर सदर एएसपी हरिशंकर कुमार ने बताया कि शहर के गुमटी नंबर 5 के पास एक जमीन पर मालिकाना हक के मामले में दो भूमाफियाओं में गोलीबारी हुई. पुलिस के वहां पहुंचते हीं भूमाफिया  भाग खड़े हुए. उन्होंने कहा कि मौके पर 6 खोखा पुलिस ने बरामद किया और प्राथमिकी दर्ज कर मामले की अनुसंधान में जुट गई है.

एएसपी ने कहा कि गोलीबारी के कारणों का स्पष्ट तौर पर खुलासा नहीं हो पाया है. पूछताछ के दौरान पता चला कि जिस जमीन को लेकर गोलीबारी हुई है वो विवादित जमीन है और भूमाफियाओं ने इस पर कब्जा जमाने की कोशिश की. इसी दौरान यह विवाद और ज्यादा बढ़ गया.