चाईबासा: CM रघुवर दास का विपक्ष पर निशाना, कहा- कांग्रेस और जेएमएम ने सिर्फ झारखंड को लूटा

झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास ने कहा कि कांगेस और जेएमएम ने सिर्फ राज्य को लूटने का काम किया है.

 चाईबासा: CM रघुवर दास का विपक्ष पर निशाना, कहा- कांग्रेस और जेएमएम ने सिर्फ झारखंड को लूटा
सीएम रघुवर दास ने कांग्रेस और जेएमएम पर निशाना साधा है (फाइल फोटो)

चाईबासा:  झारखंड के कोल्हान में जन आशीर्वाद यात्रा (Jan Ashirvaad Yatra) के समापन के मौके पर सूबे के मुखिया रघुवर दास (Raghubar Das) पहुंचे. इस दौरान उन्होंने जनता को संबोधित किया.

उन्होंने कहा कि बीजेपी (BJP) के नेतृत्व में 2014 में मजबूत और स्थिर सरकार देने का काम राज्य की जनता ने किया था. सीएम ने कहा कि आज 5 साल का हिसाब- किताब अपने मालिक को देने आया हूं. उन्होंने कहा कि झारखंड की हालत को हम आप सब देख रहे हैं. कांग्रेस (Congress), जेएमएम (JMM) और राजद (RJD) ने निर्दलीय सरकार बना कर राज्य के संसाधन को लूटने का काम किया है.

रघुवर दास ने कहा कि चाईबासा सबसे समृद्ध जिला है लेकिन यहां की जनता आज भी गरीबी में जी रही है. जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान गांव की गरीबी देख पीड़ा होती है. वर्षों से आदिवासी के नाम पर राजनीति करने वाला जेएमएम उनका वोट लेकर अपना मालामाल हो गए और उनको भगवान भरोसे छोड़ दिया.

इसके साथ ही सीएम ने कहा कि जेएमएम ने झारखंड की अस्मिता को बेचने का काम किया है ,जबकि कांग्रेस ने 1993 में 2- 2 करोड़ रुपए में सांसद को बेचने का काम किया था.

वहीं, झामुमो ने सीएम की जन आशीर्वाद यात्रा पर निशाना साधते हुए कहा कि रघुवर दास ओछी राजनीति कर रहे हैं. साथ ही, झुठे सपने दिखाकर जनता से वोट मांगने मांग रहे हैं.