बिहार: कांग्रेस-RJD ने कोरोना जांच पर उठाए सवाल, BJP बोली-विपक्ष का काम सिर्फ बयानबाजी करना

सत्तापक्ष ने विपक्ष के आरोपों को खारिज किया है. जेडीयू प्रवक्ता राजीव रंजन ने कहा कि, सरकार जांच की क्षमता में लगातार इजाफा कर रही है. साथ ही, लोगों को जागरूक भी किया जा रहा है.

बिहार: कांग्रेस-RJD ने कोरोना जांच पर उठाए सवाल, BJP बोली-विपक्ष का काम सिर्फ बयानबाजी करना
नंदकिशोर यादव ने कहा कि, विपक्ष का काम सिर्फ आलोचना करना रह गया है.(फाइल फोटो)

पटना: बिहार में अनलॉक-2 (Unlock-2) में नियमों के पालन को लेकर राजनीति हो रही है. विपक्ष इस मुद्दे पर सरकार पर कोताही करने का आरोप लगा रहा है. कांग्रेस एमएलसी प्रेमचंद मिश्रा ने कहा कि, सिर्फ मास्क पहनने से काम नहीं चलेगा. सरकार को कोरोना की जांच में तेजी लानी होगी.

प्रेमचंद्र मिश्रा ने कहा कि, अभी बिहार में कोरोना जांच पर सरकार विरोधाभाषी बयान दे रही है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) कुछ कह रहे और स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे (Mangal Pandey) कुछ और बयान दे रहे हैं.

वहीं आरजेडी ने भी कांग्रेस के स्टैंड का समर्थन किया है. आरजेडी प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि, कोरोना जांच और जागरूकता दोनों में सरकार फेल है. अब लोगों को खुद अपनी रक्षा करनी होगी. लोग मास्क और सोशल डिस्टेंसिग (Social Distancing) का पालन करें.

इधर, सत्तापक्ष ने विपक्ष के आरोपों को खारिज किया है. जेडीयू प्रवक्ता राजीव रंजन ने कहा कि, सरकार जांच की क्षमता में लगातार इजाफा कर रही है. साथ ही, लोगों को जागरूक भी किया जा रहा है. मास्क और सोशल डिस्टेंसिग को लेकर भी जागरूक किया जा रहा है. सरकार के काम की सराहना हो रही है.

बीजेपी नेता और मंत्री नंदकिशोर यादव ने कहा कि, विपक्ष का काम सिर्फ आलोचना करना रह गया है. वो लोगों की हित की बात को भूल चुके हैं. विपक्ष का काम सिर्फ बयानबाजी करना रह गया है.