कांग्रेस ने बिहार सरकार से क्वारंटाइन सेंटर के खर्च पर मांगा श्वेत पत्र, BJP ने दिया जवाब
Advertisement

कांग्रेस ने बिहार सरकार से क्वारंटाइन सेंटर के खर्च पर मांगा श्वेत पत्र, BJP ने दिया जवाब

 बिहार सरकार की ओर से क्वारंटाइन सेंटर पर खर्च करने का मामला अब तूल पकड़ता जा रहा है. कांग्रेस ने बिहार सरकार से मांग की है कि कोरोना को लेकर सरकार की ओर से खर्च की गई राशी पर श्वेत पत्र जारी किया जाए.

कांग्रेस ने बिहार सरकार से मांग की है कि कोरोना को लेकर सरकार की ओर से खर्च की गई राशी पर श्वेत पत्र जारी किया जाए. (फाइल फोटो)

पटना: बिहार सरकार की ओर से क्वारंटाइन सेंटर पर खर्च करने का मामला अब तूल पकड़ता जा रहा है. कांग्रेस ने बिहार सरकार से मांग की है कि कोरोना को लेकर सरकार की ओर से खर्च की गई राशी पर श्वेत पत्र जारी किया जाए.

कांग्रेस प्रवक्ता हरखू झा ने कहा है कि विपक्ष ने सरकार को कोरोना संकट में हर संभव मदद किया है लेकिन जो अव्यवस्था सामने आई है उसके बाद सरकार को खर्च पर स्वेत पत्र जारी करना चाहिए. आरजेडी ने भी इस मामले पर बयान दिया है.

आरजेडी प्रवक्ता शिवानंद तिवारी ने कहा है कि 24 लाख लोगों के लिए व्यवस्था करना बड़ी बात है. बिहार सरकार ने पैसे खर्च किये हैं लेकिन 16 आने का काम बिल्कुल सही हो जाएगा ये नहीं कहा जा सकता है. इतना जरूर है कि केंद्र सरकार ने बिहार सरकार को आर्थिक मदद नहीं की है. 

वहीं, बीजेपी ने इस मामले पर कांग्रेस पर हमला बोला है. कांग्रेस प्रवक्ता प्रेमरंजन पटेल ने कहा है कि कांग्रेस कागजों तक ही सिमट गई है. कांग्रेस को काम देखना है तो जमीन पर जाए. हम प्रियंका गांधी की तरह नहीं जो कागजों पर दो पहिया और तीन पहिया वाहनों को बस बता दें.