पटना: कांग्रेस का नीतीश सरकार पर निशाना, पूछा- सिर्फ 3 जिलों में ही गंगालज क्यों?

प्रेमचंद्र मिश्रा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) का तिलिस्म खत्म हो रहा है और इसलिए अब बीजेपी (BJP) के पुराने साथ छोड़कर जा रहे हैं. 

पटना: कांग्रेस का नीतीश सरकार पर निशाना, पूछा- सिर्फ 3 जिलों में ही गंगालज क्यों?
प्रेमचंद्र मिश्रा ने नीतीश कुमार सरकार पर निशाना साधा है. (फाइल फोटो)

पटना:कांग्रेस नेता और एमएलसी प्रेमचंद्र मिश्रा ने बिहार की नीतीश कुमार (Nitish Kumar) सरकार पर निशाना साधा है. प्रेमचंद्र मिश्रा ने नीतीश सरकार से गंगा पेयजल योजना पर सवाल किया है. कांग्रेस नेता ने सरकार की मंशा पर सवाल उठात हुए कहा है कि सिर्फ तीन जिलों में ही गंगाजल क्यों है. प्रेमचंद्र मिश्रा ने कहा राज्य सरकार को इस सवाल पर अपनी मंशा साफ करनी चाहिए. 

कांग्रेस एमएलसी ने कहा कि गंगाजल धार्मिक अनुष्ठान में प्रयोग होने वाला जल और पेयजल रूप में गंगाजल सिर्फ नालंदा, नवादा और गया को ही क्यों. उन्होंने कहा कि सरकार को बिहार के दूसरे हिस्सों में भी गंगाजल को देना चाहिए.

बता दें कि नीतीश सरकार की इस योजना पर राष्ट्रीय जनता दल (RJD) ने भी पलटवार किया है. आरजेडी प्रवक्ता मृत्यंजय तिवारी ने कहा कि चुनाव नजदीक आ रहा है इसलिए सरकार नई-नई घोषणाएं कर रही है. तिवारी ने कहा कि पहले जो घोषणाएं हुई, उन्हें अभी तक सरकार जमीन पर उतार नहीं पाई है

वहीं, प्रेमचंद्र मिश्रा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) का तिलिस्म खत्म हो रहा है और इसलिए अब बीजेपी (BJP) के पुराने साथ छोड़कर जा रहे हैं. उन्होंने कहा कि एनडीए (NDA) में मतभेद गहरे है. साथ ही कोई राजनीति घटना होगी जिससे सहयोगी दल बीजेपी से अलग हो रहे हैं.

कांग्रेस नेता ने कहा कि सहयोगियों द्वारा छोड़ जाने के बाद बीजेपी अकेली रह जाएगी. आपको बता दें कि महाराष्ट्र में बीजेपी की 30 साल पुरानी सहयोगी पार्टी शिवसेना (Shivsena) ने लगभग एनडीए को छोड़ने का मन बना लिया है. इसी क्रम में केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार में शिवसेना कोट से शामिल एक मंत्री ने भी इस्तीफा दे दिया है. साथ ही झारखंड में भी बीजेपी के गठबंधन की साथी आजसू (AJSU) के बीच भी सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है.