कोविड के दौर में कांग्रेस यमराज का दूत बन गई, पार्टी का व्यवहार एलियन की तरह: BJP
Advertisement

कोविड के दौर में कांग्रेस यमराज का दूत बन गई, पार्टी का व्यवहार एलियन की तरह: BJP

निखिल आनंद ने कहा कि, कांग्रेस बीजेपी का विरोध करते-करते देश का विरोध करने लगी है. देश चुनौतियों से लड़ रहा है और कांग्रेस अलग एजेंडा सेट करने में लगी है.

कोविड के दौर में कांग्रेस यमराज का दूत बन गई, पार्टी का व्यवहार एलियन की तरह: BJP.

पटना: बिहार में कोरोना वायरस (Coronavirus) को लेकर बयानबाजी लगातार जारी है. इस बीच, बीजेपी (BJP) ने कांग्रेस पर निशाना साधा है. बीजेपी प्रवक्ता निखिल आनंद ने कहा है कि, इसमें कोई शक नहीं है कि, कांग्रेस कोरोना के दौर में यमराज का दूत बन गई है.

उन्होंने कहा कि, कांग्रेस सामुहिक जिम्मेदारी का एहसास करने और कराने में विफल है. कोरोना त्रासदी के दौर में कांग्रेस का व्यवहार एक एलियन की तरह है. कांग्रेस बीजेपी का विरोध करते-करते देश का विरोध करने लगी है. देश चुनौतियों से लड़ रहा है और कांग्रेस अलग एजेंडा सेट करने में लगी है.

दरअसल, कांग्रेस प्रेमचंद्र मिश्रा और राजेश राठौड़ ने कोरोना की स्थिति पर बीजेपी-जेडीयू सरकार पर निशाना साधा था. प्रेमचंद्र मिश्रा ने राज्य में कोरोना से हो रही लगातार मौत पर सवाल उठाते हुए सरकार पर हमला किया. उन्होंने कहा कि, इस स्थिति के लिए सत्ता में बैठे लोग जिम्मेदार हैं, जो अपनी जिम्मेदारियों का ठीक से निर्वहन नहीं कर रहे हैं.

वहीं, कांग्रेस प्रवक्ता राजेश राठौड़ ने आरोप लगाया कि, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) कुछ नहीं कर रहे हैं और उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी (Sushil Modi) दूसरे राज्यों का आंकड़ा पेश कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि, स्थिति कोरोना को लेकर ऐसी हो गई है कि, लगता है मुख्यमंत्री यमराज हैं और उपमुख्यमंत्री यमराज के मुंशी हैं.