धनबाद विधानसभा सीट के लिए कांग्रेस-बीजेपी में सीधी टक्कर, जमकर हो रही जुबानी जंग

धनबाद विधानसभा सीट के लिए जुबानी जंग काफी तेज हो गई है. हांलकि इस सीट पर बीजेपी ने राज सिन्हा को तो वहीं, कांग्रेस ने मन्नान मल्लिक को मैदान में उतारा है. 

धनबाद विधानसभा सीट के लिए कांग्रेस-बीजेपी में सीधी टक्कर, जमकर हो रही जुबानी जंग
पिछले विधानसभा चुनाव में मन्नान मल्लिक को राज सिन्हा से काफी अंतर से हार मिली थी. (फाइल फोटो)

धनबाद: झारखंड विधानसभा चुनाव का बिगुल बजते ही सभी राजनीतिक पार्टियों के बीच जुबानी लड़ाई शुरू हो गई है. कोई किसी पर भ्रष्टाचार का आरोप लगा रहा है तो कोई किसी पर जनता को धोखा देने का आरोप लगा रहा है. 

धनबाद विधानसभा सीट के लिए जुबानी जंग काफी तेज हो गई है. हांलकि इस सीट पर बीजेपी ने राज सिन्हा को तो वहीं, कांग्रेस ने मन्नान मल्लिक को मैदान में उतारा है. आपको बता दें कि ये सीट बीजेपी के लिए सबसे सुरक्षति सीटों में से एक है. कांग्रेस और बीजेपी उमीदवारों की घोषणा के बाद एक दूसरे पर जमकर हमला कर रहे हैं.

पिछले विधानसभा चुनाव में मन्नान मल्लिक को राज सिन्हा से काफी अंतर से हार मिली थी. लेकिन फिर भी कांग्रेस ने मन्नान मल्लिक को चुनाव में उतार कर धनबाद सीट पर मुकाबला बेदह दिलचस्प कर दिया है. ऐसे में धनबाद सीट से बीजेपी उम्मीदवार राज सिन्हा ने कहा कि मन्नान मल्लिक सिर्फ मुझे आशीर्वाद देने आये हैं न की मुकबला करने आए हैं. 

हालांकि कांग्रेस से मन्नान मल्लिक को टिकट मिलने के बाद धनबाद पहुंचे राज सिन्हा ने कहा कि मन्नान मल्लिक को जनता जानती है. शारीरिक रूप से क्या स्थिति है. वो आदरणीय है, मैं उनसे मुकाबला करने नहीं आया हूं. जनता का विश्वास हासिल करने के लिए आया हूं. 

तो वहीं, राज सिन्हा को जबाब देते हुए मन्नान मल्लिक ने कहा की राज सिन्हा छोटे भाई की तरह है. मैं उन्हें जरूर आशीर्वाद देता अगर वो किसी दूसरे पार्टी में होते. बीजेपीपा की कथनी और करनी में बहुत फर्क है. साथ ही मन्नान मल्लिक ने कहा की धनबाद में बिजली, पानी, बेरोजगारी जैसी सभी समस्याओं का हल निकालने की मैं कोशिश करुंगा. बीजेपी सिर्फ घोषणा करती है. लेकिन हम अपने वादे पूरे करेंगे.