close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

किशनगंज: जनता को संबोधित नहीं कर पा रही हैं 72 साल की कांग्रेस उम्मीदवार, BJP ने कसा तंज

दरभंगा से बीजेपी विधायक संजय सरावगी ने सईदा बानो को डमी कैंडिडेट बताते हुए कहा कि जो जनप्रतिनिधि जनता का सेवा नहीं कर सकता, ऐसे उम्मीदवार से कैसे काम चलेगा.

किशनगंज: जनता को संबोधित नहीं कर पा रही हैं 72 साल की कांग्रेस उम्मीदवार, BJP ने कसा तंज
कांग्रेस ने साईदा बानो को किशनगंज से चुनावी मैदान में उतारा है.

किशनगंज: बिहार किशनगंज विधानसभा सीट पर हो रहे उपचुनाव (By-elections) में कांग्रेस 72 वर्षीय कांग्रेस (Congress) उम्मीदवार सईदा बानो मतदाता से वोट तो मांग रही हैं, लेकिन कहीं भी मतदाताओं को संबोधित करते नजर नहीं आ रही हैं. भारतीय जनता पार्टी (BJP) के विधायकों ने कांग्रेस प्रत्याशी की चुप्पी पर जमकर निशाना साधा है. दरभंगा से बीजेपी विधायक संजय सरावगी ने सईदा बानो को डमी कैंडिडेट बताते हुए कहा कि जो जनप्रतिनिधि जनता का सेवा नहीं कर सकता, ऐसे उम्मीदवार से कैसे काम चलेगा.

साथ ही बीजेपी विधायक ने कांग्रेस पार्टी पर परिवारवाद को लेकर हमला किया. उन्होंने कहा कि कांग्रेस में कोई भी सिर उठाकर नहीं जी सकता है. साथ ही कहा कि पूरे देश में महागठबंधन का सफाया हो चूका है. इस बार के उपचुनाव में सभी छह सीटों पर महागठबंधन का खाता नहीं खुलने वाला है. महागठबंधन के नेता वोट मांगने के लिए भी नहीं जाना चाहते हैं. सभाओं में भीड़ नहीं हो रही है. उन्होंने दावा किया कि किशनगंज में बीजेपी का कमल खिलने वाला है. इसे रोकने की ताकत किसी में नही है.

वहीं, फारबिसगंज के बीजेपी विधायक ने भी कांग्रेस प्रत्याशी पर तीखा हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस में वंशवाद की परंपरा रही है. यह किशनगंज में भी देखने को मिली. कांग्रेस सांसद ने अपनी मां को कांग्रेस की टिकट पर चुनाव लड़ा रहे हैं. जिन्हें बोलने तक नहीं आता है. जो मंच का संचालन तक नहीं कर सकती. जनता के बीच नहीं जा सकती. ऐसे उम्मीदवार को कांग्रेस ने किशनगंज चुनाव में उतारा है. इन्हें अगर जनता अपना मत देती है तो वो बेकार जाएगा.

दूसरी तरफ, कांग्रेस के राज्यसभा सांसद डॉ. अखिलेश प्रसाद सिंह ने अपने प्रत्याशी के पक्ष में कहा कि डॉ. जावेद आजाद की मां किशनगंज में कांग्रेस पार्टी के लिए अपनी सेवा देती आई हैं. लोकसभा चुनाव में डॉ. जावेद के लिए सईदा बानो वोट वोट मांगी थई. इसके लिए पार्टी इन्हें उपचुनाव लड़ने के लिए टिकट दिया है. मतदाता और मीडिया को प्रत्याशी के द्वारा संबोधित नहीं कर पाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि जो कैंडिडेट हो जाता है वह व्याकुलता में रहता है. उनके पास समय कम रहता है. गांव-गांव जाकर लोगों का दुआ आशीर्वाद समर्थन के लिए घूमते रहता है. उनकी तरफ से ही हमलोग बात करने आये हैं.