पटना:कांग्रेस ने किया कंफर्म,जन आकांक्षा रैली में महागठबंधन के सभी दल के नेता होंगे मौजूद

तीन फरवरी को होने वाली इस रैली को लेकर पटना के ऐतिहासिक गांधी मैदान में तैयारियां जोरों पर हैं.

पटना:कांग्रेस ने किया कंफर्म,जन आकांक्षा रैली में महागठबंधन के सभी दल के नेता होंगे मौजूद
'जन आकांक्षा रैली' को लेकर पार्टी के नेता से लेकर कार्यकर्ता तक उत्साहित हैं.(फाइल फोटो)

पटना: बिहार के पटना के ऐतिहासिक गांधी मैदान में कांग्रेस की होने वाली 'जन आकांक्षा रैली' को लेकर पार्टी के नेता से लेकर कार्यकर्ता तक उत्साहित हैं. तीन फरवरी को होने वाली इस रैली को लेकर पटना के ऐतिहासिक गांधी मैदान में तैयारियां जोरों पर हैं.

इस रैली को कांग्रेस के अध्यक्ष राहुल गांधी भी संबोधित करेंगे. रैली की तैयारियों का जायजा लेने गांधी मैदान पहुंचे चुनाव अभियान समिति के अध्यक्ष अखिलेश प्रसाद सिंह ने यहां शुक्रवार को कहा कि इस रैली में पांच राज्यों के लोग शामिल होंगे. 

सिंह ने कहा कि इस रैली को लेकर कांग्रेस के प्रति आम लोगों में गजब का उत्साह है. उन्होंने बताया कि कांग्रेस की इस अभूतपूर्व रैली में महागठबंधन के तमाम नेताओं को निमंत्रण दिया गया है, जिसे सभी ने स्वीकार भी कर लिया है. 

सांसद सिंह ने कहा कि राजद के तेजस्वी यादव, हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा के जीतन राम मांझी और राष्ट्रीय लोकसमता पार्टी (रालोसपा) के उपेंद्र कुशवाहा इस रैली में भाग लेंगे. 

तैयारियों का जायजा लेने पहुंचे बिहार कांग्रेस प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल ने कहा कि कांग्रेस की इस रैली में कांग्रेस शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों के भी भाग लेने की संभावना है.

उन्होंने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने भाजपा की 'पकौड़ा क्रांति' के मुकाबले 'आय क्रांति' का संकल्प लिया है, जिससे देश के आम लोगों में गजब का उत्साह है. उन्होंने दावा किया कि पटना के गांधी मैदान में होने वाली यह रैली अभूतपूर्व होगी. इस दौरान कांग्रेस के नेताओं ने रैली की व्यवस्थाओं को लेकर एसपीजी सुरक्षाकर्मियों के साथ भी चर्चा की.