कांग्रेस नेता कीर्ति आजाद का दावा, JDU के 15 विधायक UPA के संपर्क में, टूटेगी पार्टी
Advertisement

कांग्रेस नेता कीर्ति आजाद का दावा, JDU के 15 विधायक UPA के संपर्क में, टूटेगी पार्टी

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कीर्ति आजाद ने बिहार में कांग्रेस की टूट की अटकलों को सिरे से खारिज कर दिया है. उल्टे कीर्ति आजाद ने दावा किया है कि जेडीयू के 15 से ज्यादा विधायक यूपीए के संपर्क में हैं. 

कीर्ति आजाद ने बिहार में कांग्रेस की टूट की अटकलों को सिरे से खारिज कर दिया है. (फाइल फोटो)

दरभंगा: बिहार के दरभंगा के पूर्व सांसद और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कीर्ति आजाद ने बिहार में कांग्रेस की टूट की अटकलों को सिरे से खारिज कर दिया है. उल्टे कीर्ति आजाद (Kirti Azad) ने दावा किया है कि जेडीयू के 15 से ज्यादा विधायक यूपीए के संपर्क में हैं. 

उन्होंने कहा कि जेडीयू जल्द टूटेगी और बिहार में यूपीए की सरकार बनेगी. दरभंगा में अपने आवास पर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कीर्ति आजाद ने कहा कि जेडीयू के जो विधायक यूपीए के संपर्क में हैं उनसे प्रत्यक्ष और अप्रत्यक्ष तौर पर बात हो चुकी है. 

उन्होंने ये भी दावा किया है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, बीजेपी की प्रताड़ना से तंग आकर कई बार मुख्यमंत्री पद छोड़ने की बात कह चुके हैं. कीर्ति आजाद ने कहा कि बीजेपी मुख्यमंत्री को डरा रही है जिसकी वजह से वे सीधे यूपीए में शामिल नहीं होना चाहते हैं, लेकिन उनके विधायकों को मालूम है कि एनडीए की सरकार बिहार में ज्यादा दिनों तक नहीं चलेगी. इसलिए वे टूट कर यूपीए में शामिल होना चाहते हैं. 

कीर्ति आजाद ने कहा कि इसी वजह से बीजेपी बिहार के लोगों को दिग्भ्रमित कर रही है कि राज्य में कांग्रेस पार्टी टूट की कगार पर है. वहीं, कीर्ति आजाय के इस बयान से बिहार में सियासी बवाल की पूरी उम्मीद की जा रही है.