कांग्रेस के निशाने पर आए सुशील कुमार मोदी, 15 सालों से सिर्फ झूठ बोलने का लगाया आरोप

प्रेमचंद्र मिश्रा ने ये भी कहा कि 15 वर्षों में सुशील कुमार मोदी ने कुछ नहीं किया है और अब सिर्फ झूठा बयान दे रहे हैं. अश्वनी चौबे, मंगल पांडे और सुशील मोदी ने मिलकर बिहार में स्वास्थ्य का क्या हाल बना रखा है यह सब के सामने है. 

 कांग्रेस के निशाने पर आए सुशील कुमार मोदी, 15 सालों से सिर्फ झूठ बोलने का लगाया आरोप
प्रेमचंद्र मिश्रा ने उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी पर निशाना साधा है. (फाइल फोटो)

पटना: बिहार में इस साल विधानसभा चुनाव होने वाले हैं और राज्य में राजनीति अपने चरम पर है. लगातार बयानबाजी और आरोपों-प्रत्यारोपों का सिलसिला भी जारी है. वहीं, कांग्रेस एमएलसी प्रेमचंद्र मिश्रा ने उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी पर निशाना साधा है. 

उन्होंने कहा है कि सुशील मोदी झूठे बयान और झूठ बोलने में माहिर हैं. उन्हें कांग्रेस शासित राज्य पर आरोप लगाने से पहले बिहार की स्थिति को देख लेना चाहिए था. सुशील मोदी से बड़ा झूठा बयान देने वाला अब तक कोई नहीं हुआ है.

प्रेमचंद्र मिश्रा ने ये भी कहा कि 15 वर्षों में सुशील कुमार मोदी ने कुछ नहीं किया है और अब सिर्फ झूठा बयान दे रहे हैं. अश्वनी चौबे, मंगल पांडे और सुशील मोदी ने मिलकर बिहार में स्वास्थ्य का क्या हाल बना रखा है यह सब के सामने है. बाहर निकल कर स्थिति देखिए तब समझ में आएगा.

साथ ही, उन्होंने ये भी कहा कि सुशील मोदी कैसी बातें करते हैं. रामराज राज बोलने से पहले उन्हें अपने गिरेबान में झांकना चाहिए. बाढ़ से लोग मर रहे हैं कोरोना से त्राहिमाम की स्थिति है और फिर भी यह सिर्फ बयानबाजी में लगे हैं और झूठ बोलने में लगे हैं.

कोरोना से बिहार में ठीक से जांच भी नहीं हो रही है समय पर रिपोर्ट नहीं आ रहे हैं और झूठ पर झूठ बोलने अपनी कमियों को राज्य सरकार के लोग और सुशील कुमार मोदी छुपाने में लगे हुए हैं.