बिहार: कांग्रेस नेता राजेश राठौड़ का बड़ा बयान, बोले- श्याम रजक को आवाज उठाने की मिली सजा
Advertisement

बिहार: कांग्रेस नेता राजेश राठौड़ का बड़ा बयान, बोले- श्याम रजक को आवाज उठाने की मिली सजा

 बिहार में विधानसभा चुनाव इस साल होने की प्रबल संभावना जताई जा रहा है. इस बीच बिहार में दलों को बदलने का दौर भी शुरू हो गया है. सोमवार को नीतीश सरकार में मंत्री और जेडीयू के कद्दावर नेता रह चुके श्याम रजक ने आरजेडी का दामन थाम लिया है.

कांग्रेस प्रवक्ता राजेश राठौड़ ने श्याम रजक को लेकर बडा बयान दिया है. (फाइल फोटो)

पटना: बिहार में विधानसभा चुनाव इस साल होने की प्रबल संभावना जताई जा रहा है. इस बीच बिहार में दलों को बदलने का दौर भी शुरू हो गया है. सोमवार को नीतीश सरकार में मंत्री और जेडीयू के कद्दावर नेता रह चुके श्याम रजक ने आरजेडी का दामन थाम लिया है.

लेकिन जेडीयू ने उन्हें एंटी पार्टी गतिविधियों की वजह से निष्काषित कर दिया है. वहीं, कांग्रेस प्रवक्ता राजेश राठौड़ ने श्याम रजक को लेकर बडा बयान दिया है. उन्होंनो कहा है कि नीतीश कुमार के जन विरोधी कार्य के खिलाफ श्याम रजक ने आवाज उठाई है., 

राजेश राठौड़ ने कहा है कि नीतीश कुमार के खिलाफ आवाज उठाने की सजा मिली श्याम रजक को मिली है. लेकिन ये तय है कि आने वाले दिनों दिनों में कई मंत्री और विधायक जेडीयू छोडे़ंगे. जेडीयू में जो हैं, उनकी दुर्दशा हो रही है. दलित नेता अशोक चौधरी का भी जेडीयू में अपमान किया गया और उन्हें एमएलसी नहीं बनाया गया.

वहीं, बीजेपी नेता संतोष रंजन ने श्याम रजक पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने कहा है कि श्याम रजक ने इस्तीफा देने का ड्रामा किया है. उन्हें पहले पता चल गया था कि कुछ राजनीतिक गड़बड़ी होने वाली है इसलिए उन्होंने एहतियातन इस्तीफा दिया है. 

साथ ही उन्होंने कहा है कि श्याम रजक आरजेडी से निष्कासित विधायक हैं और वो जेडीयू के गठबंधन में ही सरकार में आए थे और उनको अब पता चल गया था कि बिना जेडीयू के वो दुबारा नहीं जीत सकते हैं इसलिए जेडीयू का दामन दोबारा थाम रहे हैं.