close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

गिरिराज सिंह सच बोलते हैं, उनकी पार्टी के नेता उनको तवज्जो नहीं देते: कांग्रेस नेता

रामकृपाल यादव के बयान पर चुटकी लेते हुए अखिलेश सिंह ने कहा कि रामकृपाल जनता से जुड़े नेता हैं. जनता के दुख दर्द को समझते हैं.

गिरिराज सिंह सच बोलते हैं, उनकी पार्टी के नेता उनको तवज्जो नहीं देते: कांग्रेस नेता
अखिलेश सिंह का बीजेपी पर हमला.

पटना: बिहार में लोग बाढ़ से बेहाल हैं. विपक्ष लगातार सरकार की अव्यवस्था को लेकर सवाल कर रहे है. कांग्रेस सांसद अखिलेश सिंह (Akhilesh Singh) ने सरकार पर सवाल खड़े किए हैं. उन्होंने बीजेपी नेता गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) के ट्वीट का समर्थन करते हुए कहा कि उन्होंने सच कहा है कि जिस राज्य का मुख्यमंत्री इतनी बड़ी आपदा में बेखबर हो, उस राज्य का भगवान ही मालिक है. अखिलेश के मुताबिक, गिरिराज सिंह सच बोलते हैं, लेकिन उनकी पार्टी के नेता उनको तवज्जो नहीं देते हैं.

बता दें कि गिरिराज सिंह ने ट्वीट में लिखा था, 'नशा सत्ता का हो, जमीन नजर न आती हो, आंख पर पर्दा पड़ा हो और लोगों का दर्द सुनाई न दे तो सत्ता हमेशा सजग चौकीदार से ही सवाल पूछती है.' इससे पहले भी गिरिराज सिंह अपनी ही सरकार को लेकर बयान दे चुके हैं, जिसके बाद बीजेपी पर विपक्ष हमलावर हो गया है.

वहीं, रामकृपाल यादव के बयान पर चुटकी लेते हुए अखिलेश सिंह ने कहा कि रामकृपाल जनता से जुड़े नेता हैं. जनता के दुख दर्द को समझते हैं. इस वजह से वो जन सरोकार के मुद्दों को उठा रहे हैं, लेकिन उनकी हालत भी गिरिराज सिंह से कुछ ज्यादा बेहतर नहीं है. ताजा बयान में रामकृपाल यादव ने अफसरों पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाया था.

बाढ़ के बाद बिहार पर महामारी का भी खतरा मंडरा रहा है जिसपर अखिलेश सिंह ने सरकार के इंतजामों को नाकाफी बताया है. उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा की जेडीयू नेता राज्यसभा सीट पर चुनाव को लेकर व्यस्त हैं, जनता की फिक्र उन्हें नहीं है. अखिलेश सिंह ने बताया की उनके भी दो कर्मचारी डेंगू से पीड़ित हैं. बिहार में हालात दिन पर दिन खराब होते जा रहे हैं जिसपर जमकर राजनीति हो रही है. मौसम विभाग के मुताबिक फिलहाल लोगों को राहत मिलने की उम्मीद नहीं है.

-- Saloni Shrivastava, News Desk