बिहार: कांग्रेस नेता अखिलेश सिंह ने साधा CM पर निशाना, बोले- मानव चेन का कभी नतीजा नहीं निकला

 अखिलेश सिंह ने सीएम नीतीश कुमार पर तीखा हमला बोलते हुए कहा है कि मानव श्रृंखला बनाना नीतीश कुमार की पुरानी आदत रही है. इसलिए नीतीश कुमार मोतिहारी में भी मानव श्रृंखला की बात कर रहे हैं.  

बिहार: कांग्रेस नेता अखिलेश सिंह ने साधा CM पर निशाना, बोले- मानव चेन का कभी नतीजा नहीं निकला
मोतिहारी में नीतीश कुमार ने कई योजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास किया.

पटना: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद अखिलेश सिंह ने सीएम नीतीश कुमार पर तीखा हमला बोलते हुए कहा है कि मानव श्रृंखला बनाना नीतीश कुमार की पुरानी आदत रही है. इसलिए नीतीश कुमार मोतिहारी में भी मानव श्रृंखला की बात कर रहे हैं.

नीतीश कुमार ने विशेष राज्य के दर्जे की मांग हो या फिर शराबबंदी हर बार मानव श्रृंखला बनाई लेकिन नतीजा नहीं निकला. नीतीश कुमार कहने के लिए तो अलग राय रखते हैं लेकिन सरकार चलाने की बारी आती है तब आरएसएस की गोद में जाकर बैठ जाते हैं.

वहीं, मोतिहारी में नीतीश कुमार ने कई योजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास किया. इस पर प्रतिक्रिया देते हुए अखिलेश सिंह ने कहा कि नीतीश कुमार यदि बिहार और मोतिहारी को लेकर गंभीर होते हैं तो मोतिहारी की चीनी मिलों की चिड़िया दुआ दे रही होती ना कि बंद पड़ी होती.

अखिलेश सिंह के मुताबिक प्रधानमंत्री भी मोतिहारी जाकर कहते हैं कि मोतिहारी की चीनी मिलों की चीनी से चाय पीने का कार्यक्रम शुरू किया जाएगा लेकिन वह भी आज तक नहीं हो पाया है.