झारखंड: कांग्रेस मंत्री बोले- BJP में जाते ही बदले बाबूलाल के सुर, कर रहे बांटने की राजनीति
Advertisement

झारखंड: कांग्रेस मंत्री बोले- BJP में जाते ही बदले बाबूलाल के सुर, कर रहे बांटने की राजनीति

जरूरतमंदों को हर लाभ दिए जाएंगे. इसके अलावा लॉकडाउन में फसे लोगों लिए भी सरकार उचित कदम उठा रही है. हर संभव मदद पहुंचाई जा रहा है. 

झारखंड: कांग्रेस मंत्री बोले- BJP में जाते ही बदले बाबूलाल के सुर, कर रहे बांटने की राजनीति.

सौरव/रांची: झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के आवास पर कांग्रेस कोटे के मंत्रियों की बैठक आयोजित की गई. इस दौरान खाद्य आपूर्ति मंत्री रामेश्वर उरांव, स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता, ग्रामीण विकास मंत्री आलमगीर आलम और कृषि मंत्री बादल पत्रलेख बैठक में मौजूद थे.

मुख्यमंत्री के साथ कांग्रेस कोटे के मंत्रियो की बैठक समाप्त होने के बाद मालूम हुआ कि कोरोना के रोकथाम को लेकर तैयारियों के मद्देनजर यह चर्चा की गई. 

बैठक के बाद कांग्रेस मंत्री ने कहा कि कोरोना से निपटने के लिए और मजबूती से कार्य किया जाएगा. जरूरतमंदों को हर लाभ दिए जाएंगे. इसके अलावा लॉकडाउन में फसे लोगों लिए भी सरकार उचित कदम उठा रही है. हर संभव मदद पहुंचाई जा रहा है. 

उन्होंने यह भी कहा कि केंद्र से और ज्यादा सहयोग के लिए बातचीत की गई है. हमारे पास संसाधनों की है. इसलिए जो भी उपकरण केंद्र से मांगे गए हैं, उनमें से कुछ तो आ गए हैं लेकिन बकाया जरूरतों के लिए भी राज्य सरकार केंद्र को पत्र भेजेगी. 

वहीं बाबूलाल मरांडी के पत्र के मामले पर वित्त मंत्री सह कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष रामेश्वर उरांव ने कहा- बीजेपी में जाते ही बाबूलाल मरांडी का सुर बदलने लग गया है. पुलिस के लोग जब ड्यूटी पर होते है तो उनका धर्म उनकी ड्यूटी ही होती है.बाबूलाल बांटने की राजनीति कर रहे हैं.