close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बिहार : कांग्रेस विधायक ने पत्नी के साथ बनाया था Video, वायरल होने पर पहुंचे SP के पास

विधायक सुधीर कुमार ने शुक्रवार को खुद एसपी के जनता दरबार में जाकर वीडियो वायरल करने वाले के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. 

बिहार : कांग्रेस विधायक ने पत्नी के साथ बनाया था Video, वायरल होने पर पहुंचे SP के पास
कांग्रेस विधायक का वीडियो वायरल.

मनीष, पटना : बिहार के एक कांग्रेस विधायक को अपनी पत्नी के साथ बनाए एक वीडियो ने परेशान कर रखा है. वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. इससे परेशान होकर अब विधायक, एसपी के पास गुहार लेकर पहुंचे हैं.

जमुई जिले के सिकंदरा से कांग्रेस के विधायक सुधीर कुमार उर्फ बंटी चौधरी ने अपनी पत्नी के साथ वीडियो बनाया था. अब यह वीडियो वायरल हो गया है. इसी की फरियाद लेकर वह एसपी के जनता दरबार में पहुंचे.

विधायक सुधीर कुमार ने शुक्रवार को खुद एसपी के जनता दरबार में जाकर वीडियो वायरल करने वाले के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. विधायक बंटी चौधरी के मुताबिक, उन्होंने अपनी पत्नी के साथ वीडियो बनाया था. जो निजी था. लेकिन किसी ने उनकी पत्नी के फोन को हैक कर उस वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

लाइव टीवी देखें-:

विधायक का आरोप है कि वीडियो बनाना उनका निजी मामला है. उसे सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर वायरल कर उनकी छवि खराब की जा रही है.

विधायक ने दो लोगों का नाम लेते हुए बताया कि जिन लोगों ने हैक कर वीडियो वायरल किया है वो हमारे विरोधी हैं. बता दें कि बीते दिनों विधायक सुधीर कुमार उर्फ बंटी चौधरी और उनकी पत्नी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ था.