बिहार: प्याज की कीमत पर कांग्रेस MLC ने रामविलास पासवान को घेरा, बताया- 'बेकार मंत्री'

कांग्रेस एमएलसी प्रेमचंद्र मिश्रा ने कहा कि जनता के कल्याण के लिए रामविलास पासवान ने कुछ नहीं किया. उन्होंने पूछा कि कालाबाजारी करने वालों पर अभी तक छापेमारी क्यों नहीं हुई?

बिहार: प्याज की कीमत पर कांग्रेस MLC ने रामविलास पासवान को घेरा, बताया- 'बेकार मंत्री'
प्याज की बढ़ी कीमत को लेकर प्रेमचंद्र मिश्रा का रामविलास पासवान पर हमला. (फाइल फोटो)

पटना: देश में बढ़ती प्याज की कीमत (Onion Price) को लेकर बिहार की सियासत गरमा गई है. कांग्रेस विधान पार्षद प्रेमचंद्र मिश्रा (Prem Chandra Mishra) ने खाद्य और आपूर्ति मंत्री रामविलास पासवान (Ram Vilas Paswan) को बेकार मंत्री करार दिया है. उन्होंने कहा कि रामविलास पासवान की एक ही विशेषता है कि सरकार में कैसे बना रहा जाए.

कांग्रेस एमएलसी प्रेमचंद्र मिश्रा ने कहा कि जनता के कल्याण के लिए रामविलास पासवान ने कुछ नहीं किया. उन्होंने पूछा कि कालाबाजारी करने वालों पर अभी तक छापेमारी क्यों नहीं हुई? क्या यह सरकार का प्रायोजित अभाव है? प्याज की कीमत 100 पार कर गई है और मंत्री 12 दिसंबर के बाद प्याज लाने की बात कह रहे हैं.

ये भी पढ़ें- बिहार विधानसभा में गूंजी महंगी प्याज की गूंज, प्याज की माला पहनकर पहुंचे RJD विधायक

राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के विधायक राजेंद्र राम ने भी प्याज को लेकर केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि मंत्री माफियाओं के सेंटर बन गए हैं. सेटिंग कर प्याज माफियाओं के हाथ बेच दिया गया है. उन्होंने कहा कि प्याज को लेकर मंत्री बहाना बना रहे हैं. आरजेडी नेता ने भी रामविलास पासवान पर परिवार के अलावा राज्य और देश के लोगो से कोई मतलब नहीं होने का आरोप लगाया है.

आरजेडी प्रवक्ता भाई वीरेंद्र ने बढ़ती प्याज की कीमत को लेकर बिहार सरकार और रामविलास पासवान, दोनों पर साधा निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि बिहार सरकार व्यापारियों से मिली हुई है. रामविलास पासवान प्याज व्यापारियों से पैसा ले लिए हैं और देश में प्याज के लिए हाहाकार मचा हुआ है. उन्होंने कहा कि पासवान धोखेबाज हैं. ये लोग राजद्रोह और देशद्रोह का काम कर रहे हैं.