close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

महागठबंधन पर साथी दल उठा रहे सवाल, तेजस्वी को CM का चेहरा मानने से कांग्रेस का इंकार

राजनीति में परसेप्शन जरूरी होता है जो महागठबंधन खराब कर चुका है. आज की बैठक में जो मुद्दे उठाने हैं वो कांग्रेस ने कल की बैठक में तय किए. 

महागठबंधन पर साथी दल उठा रहे सवाल, तेजस्वी को CM का चेहरा मानने से कांग्रेस का इंकार
महागठबंधन की बैठक में कांग्रेस विधायक शकील अहमद ने सवाल उठाया.

पटना: पटना में हुई आज महागठबंधन की बैठक में कांग्रेस विधायक शकील अहमद ने सवाल उठाते हुए कहा कि ये बैठक पहले ही होना चाहिए था. राजनीति में परसेप्शन जरूरी होता है जो महागठबंधन खराब कर चुका है. आज की बैठक में जो मुद्दे उठाने हैं वो कांग्रेस ने कल की बैठक में तय किए. 

साथ ही तेजस्वी यादव पर निशाना साधते हुए शकील अहमद ने कहा कि नेता प्रतिपक्ष का पद बहुत अहम होता है, तेजस्वी यादव अपना रोल सही से नहीं निभा पाए. तमाम बड़े सवाल बिहार में चुनाव के बाद थे, जिनको सही तरीके से नहीं उठाया गया.

 

वहीं, कांग्रेस ने तेजस्वी यादव को सीएम पद का उम्मीदवार मानने से इंकार कर दिया. उन्होंने कहा कि हर दल की अपनी राय होती है, कोई क्या कहता है फर्क नहीं पड़ता. लोकसभा चुनाव के दौरान महागठबंधन प्रत्याशियों को हराने काम साथियों ने किया है. कई लोकसभा क्षेत्रों का सवाल हमने उसी समय प्रूफ के साथ उठाया था.

वहीं, शकीह अहमद खान ने कहा कि नीतीश कुमार मदद के लिए केंद्र से गिरगिरा रहे हैं. यूपीए सरकार के दौरान बिहार को सबसे ज्यादा मदद मिली थी वहीं, बाढ़ पर अभी तक कोई मदद केंद्र सरकार ने नहीं दी.