झारखंड: CAA को लेकर कांग्रेस ने साधा निशाना, बोली- फूट डालो शासन करो करती है BJP

राजधानी रांची की सड़कों पर भारतीय जनता पार्टी द्वारा मानव संसाधन आकर देश हित में इस कानून को लाए जाने की बात कही गई जिस पर कांग्रेस ने बीजेपी को ही आड़े हाथों लिया है.

झारखंड: CAA को लेकर कांग्रेस ने साधा निशाना, बोली- फूट डालो शासन करो करती है BJP
कांग्रेस के कार्यकारिणी अध्यक्ष राजेश ठाकुर ने बीजेपी पर निशाना साधा है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

रांची: सिटीजन अमेंडमेंट एक्ट सहित इससे संबंधित कानून को लेकर एक तरफ जहां पूरे देश में विरोध हो रहा है तो वहीं अब इसका समर्थन भी विभिन्न राज्यों में शुरू हो चुका है.

इसी के तहत राजधानी रांची की सड़कों पर भारतीय जनता पार्टी द्वारा मानव संसाधन आकर देश हित में इस कानून को लाए जाने की बात कही गई जिस पर कांग्रेस ने बीजेपी को ही आड़े हाथों लिया है.

कांग्रेस के कार्यकारिणी अध्यक्ष राजेश ठाकुर का कहना है कि भारतीय जनता पार्टी के पास कोई काम नहीं है सरकार में जब से सब कुछ काम तो नहीं कर पाए और आज जो महंगाई बढ़ी है आर्थिक व्यवस्था पूरी हो चुकी है. इस से ध्यान हटाने के लिए इसके समर्थन में खड़े नजर आ रहे हैं और फूट डालो और राज करो की तर्ज पर दोबारा सत्ता पाने की कोशिश कर रहे.

वहीं, झारखंड विकास मोर्चा के अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी के बीजेपी में जाने की अटकलें तेज हो गई हैं. इस मामले में कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष राजेश ठाकुर का कहना है कि हमें ऐसा नहीं लगता कि ऐसी बाबूलाल मरांडी हरकत करेंगे.

क्योंकि लोगों ने उन पर भरोसा कर उन्हें और उनके दलों को चुनाव में समर्थन किया था तो जिस सरकार के खिलाफ चुनाव लड़ने का काम किया उसके साथ जाने का कोई मामला स्पष्ट नहीं होता है और अगर अगर इस बातों में जो हकीकत है हुई तो जनता को चलने का वह काम करेंगे और बीजेपी का चरित्र एक बार फिर उजागर हो जाएगा.