गोपालगंज: ठेकेदार की हत्या के मामले ने पकड़ा तूल, कांग्रेस ने कहा- बिहार में कुशासन

विपक्ष का इस घटना पर कहना है कि प्रदेश में पूरी तरह से कानून व्यवस्था फेल हो गई है. सूबे में रोज हत्याएं, लूट की वारदात हो रही है. 

गोपालगंज: ठेकेदार की हत्या के मामले ने पकड़ा तूल, कांग्रेस ने कहा- बिहार में कुशासन
विपक्ष का इस घटना पर कहना है कि प्रदेश में पूरी तरह से कानून व्यवस्था फेल हो गई है.

गोपालगंज: बिहार के गोपालगंज में ठेकेदार को जलाकर मारने की सनसनीखेज मामला ने तूल पकड़ लिया है. विपक्ष का इस घटना पर कहना है कि प्रदेश में पूरी तरह से कानून व्यवस्था फेल हो गई है. सूबे में रोज हत्याएं, लूट की वारदात हो रही है. बिहार में अब सुशासन नहीं कुशासन का राज कायम हो गया है.
 
गोपालगंज में ठेकेदार हत्याकांड ने एक बार फिर कानून व्यवस्था की पोल खोल दी है. विपक्ष सरकार पर हमलावर हो गई है. बिहार कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा ने कहा है कि पहले ठेकेदार द्वारा इंजीनियर की हत्या की खबरें सुनी जाती थी. लेकिन अब इंजीनियर ही ठेकेदार की हत्या कर रहा है. उन्होंने कहा कि इंजीनियर सरकार का स्तंम्भ होता है और उसके द्वारा ठेकेदार को जलाकर मारना दुखद है. प्रदेश में रोज हत्याएं हो रही है, लूट हो रही है. बिहार में सुशासन नहीं कुशासन है. उन्होंने कहा कि सरकार और पुलिस प्रशासन में समन्वय की कमी है.

 

उधर बीजेपी ये तो मान रही है कि प्रदेश में अपराध बढ़ा है लेकिन साथ ही बीजेपी का मानना है सरकार अपराध पर लगाम लगाने में पूरी तरह सक्षम है. बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहनवाज हुसैन ने कहा है कि गोपालगंज की घटनाएं बहुत दुखद है. लेकिन दोषी बख्शे नहीं जाएंगे. सरकार और पुलिस कार्रवाई कर रही है.

भले ही सत्ता पक्ष ये दावा कर रही हो कि सरकार किसी भी अपराधी को नहीं बख्शती है लेकिन हाल में जो सूबे में अपराध बढ़ रहे हैं उसे लेकर सरकार सवालों के घेरे में है. चाहे गोपालगंज की घटना हो, मुजफ्फरपुर में बैंक लूट की घटना हो, सैनिक के बेटे का अपहरण के बाद हत्या हो, हाजीपुर में तेजाब फेंकने का मामला हो, नवादा में शराब तस्कर का पुलिस बल पर हमला हो ये सब घटनाएं  बता रही है अपराधियों के हौसले बुलंद हो रहे हैं .