बिहार: कांग्रेस ने साधा JDU-LJP पर निशाना, कहा- पहले मंत्रीमंडल छोड़ें फिर BJP पर बोले

एनडीए में लगातार आ रही दरार की खबरों के बीच बिहार कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा ने बड़ा बयान दिया है. मदन मोहन झा ने कहा है कि पहले जेडीयू और एलजेपी को मंत्रीमंडल पद छोड़े फिर बीजेपी पर कुछ बोले तो बेहतर होगा. 

बिहार: कांग्रेस ने साधा JDU-LJP पर निशाना, कहा- पहले मंत्रीमंडल छोड़ें फिर BJP पर बोले
कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा ने एनडीए पर निशाना साधा है.

पटना: बिहार में एनडीए को लेकर राजनीति एक बार फिर गर्म हो गई है. एनडीए में लगातार आ रही दरार की खबरों के बीच बिहार कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा ने बड़ा बयान दिया है. मदन मोहन झा ने कहा है कि पहले जेडीयू और एलजेपी को मंत्रीमंडल पद छोड़े फिर बीजेपी पर कुछ बोले तो बेहतर होगा. 

उन्होंने कहा है कि दोनों बातें साथ नहीं हो सकती कि साथ में भी रहें और दबाब की राजनीति भी करें. सरकार साथ चलाएंगे और बयान भी देंगे ये कैसे संभव है. साथ ही उन्होंने कहा है कि एनडीए में शामिल दल खुद को नीचा दिखाते हैं जिसका असर बिहार प्रशासन पर पड़ता है.

मदन मोहन झा ने कहा है कि देश में विकास मॉडल नहीं है. जनता को भटकाने का प्रयास हो रहा है. बिहार में विकास और सुशासन की चर्चा कहीं नहीं हो रही है

वहीं, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद अखिलेश सिंह ने झारखंड में एलजेपी और जदयू के चुनाव लड़ने पर चुटकी ली है. अखिलेश सिंह ने कहा है कि बीजेपी को रावण की तरह घमंड हो गया है जिसके कारण उसके अलायंस उससे दूर हो रहे हैं और जनता पहले ही दूर हो चुकी है इन चुनावों में यह दिख जाएगा.