बिहार: तेजस्वी यादव की CM उम्मीदवारी पर कांग्रेस बोली- अभी इस पर कोई चर्चा नहीं

राज्य सरकार पर निशाना साधते हुए कांग्रेस नेता ने कहा कि बिहार की जनता के सामने सरकार की नाकामियों को उजागर करेंगे. वहीं, आनेवाले समय में बिहार में कांग्रेस की सरकार बनेगी.

बिहार: तेजस्वी यादव की CM उम्मीदवारी पर कांग्रेस बोली- अभी इस पर कोई चर्चा नहीं
बिहार विधानसभा में नेता विपक्ष हैं तेजस्वी यादव. (फाइल फोटो)

पटना: बिहार कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा और प्रभारी सचिव अजय कपूर ने गुरुवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस किया. इस दौरान उन्होंने नीतीश सरकार पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि बिहार सरकार हर मोर्चे पर फेल है. 

कांग्रेस नेताओं ने कहा कि आने वाले समय में पार्टी के संगठन को बिहार में मजबूत करना है. राज्य सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि बिहार की जनता के सामने सरकार की नाकामियों को उजागर करेंगे. वहीं, आनेवाले समय में बिहार में कांग्रेस की सरकार बनेगी.

उन्होंने कहा कि हमारी नेता सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) हैं. साथ ही मुख्यमंत्री उम्मीदवार के रूप में राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) के नाम पर अभी कोई चर्चा नहीं हुई है. कांग्रेस नेताओं ने कहा कि हमारे नेता तय करेंगे कि महागठबंधन का नेता कौन होगा.

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि हमारी तैयारी 243 सीटों पर है. लेकिन कितने सीटों पर चुनाव लड़ना है इसका फैसला आलाकमान तय करेगा. वहीं, केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए मदन मोहन झा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने देश को गुमराह करने का काम किया है.