close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

पटना: कांग्रेस नेता ने कहा- फंस गए हैं CM नीतीश, वक्त है सही जगह पर आ जाएं

श्याम सुंदर सिंह धीरज ने कहा कि नीतीश कुमार के खिलाफ एक बड़ा लकीर उनकी ही पार्टी में खींचने की तैयारी चल रही है.

पटना: कांग्रेस नेता ने कहा- फंस गए हैं CM नीतीश, वक्त है सही जगह पर आ जाएं
कांग्रेस नेता ने कहा कि राहुल गांधी को आज भी नीतीश कुमार के महागठबंधन छोड़ने का अफसोस है.

पटना: जनता दल यूनाइटेड (JDU) के केंद्रीय मंत्रिमंडल में शामिल होने के हां-न के हालाता पर कांग्रेस ने बड़ा हमला किया है. बिहार कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष श्याम सुंदर सिंह धीरज ने कहा है कि पहली बार नीतीश कुमार (Nitish Kumar) फंस गए हैं.

धीरज ने कहा कि नीतीश कुमार के खिलाफ एक बड़ा लकीर उनकी ही पार्टी में खींचने की तैयारी चल रही है. उन्होंने कहा कि अगर समय रहते मुख्यमंत्री नीतीश कुमार नहीं चेते तो वह भयंकर रूप से फसेंगे. अभी भी वक्त है नीतीश सही जगह पर आ जाएं.

कांग्रेस नेता ने कहा कि राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को आज भी नीतीश कुमार के महागठबंधन छोड़ने का अफसोस है. आपको बता दें कि बुधवार को राजधानी दिल्ली में जेडीयू की राष्ट्रीय परिषद की बैठक हुई थी.

इस बैठक के बाद जेडीयू के प्रधान महासचिव केसी त्यागी ने कहा था कि अगर संख्या के आधार पर भागीदारी मिलती है तो, पार्टी केंद्रीय कैबिनेट में शामिल हो सकती है.

इसके बाद जब गुरुवार को इसको लेकर नीतीश कुमार से सवाल किया गया तो, उन्होंने इससे इनकार कर दिया. वहीं, आरजेडी भी इसको लेकर सीएम नीतीश पर निशाना साध रही है. आरजेडी नेता मृत्यंजय तिवारी ने कहा कि जेडीयू 'पलटीमार' पार्टी है. 

तिवारी ने कहा कि जेडीयू ने केंद्रीय मंत्रिमंडल में शामिल होने की अर्जी दी होगी, जिसे बीजेपी ने खारिज कर दिया होगी. आरजेडी नेता ने कहा कि जेडीयू केंद्रीय मंत्री परिषद में शामिल होना चाहती है, लेकिन बीजेपी ने 'नो एंट्री' कर दिया  है.