बिहार: कांग्रेस ने साधा पीएम-सीएम पर निशाना, बोली- वो जीवन भर चुनावी तैयारियां ही करते हैं
Advertisement

बिहार: कांग्रेस ने साधा पीएम-सीएम पर निशाना, बोली- वो जीवन भर चुनावी तैयारियां ही करते हैं

राज्य की सियासत में कोरोना का मुद्दा और चुनावी तैयारियों को लेकर लगातार बयानबाजी हो रही है. चुनावी तैयारियों पर कांग्रेस प्रवक्ता राजेश राठौड़ ने भी बड़ा बयान दिया है. 

कांग्रेस प्रवक्ता राजेश राठौड़ ने भी बड़ा बयान दिया है. (फाइल फोटो)

पटना: बिहार (Bihar) में संभावित विधानसभा चुनाव की तैयारियां सभी दलों ने शुरू कर दी है. वहीं, राज्य की सियासत में कोरोना का मुद्दा और चुनावी तैयारियों को लेकर लगातार बयानबाजी हो रही है. चुनावी तैयारियों पर कांग्रेस प्रवक्ता राजेश राठौड़ ने भी बड़ा बयान दिया है. 

उन्होंने कहा है कि पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) और सीएम नीतीश कुमार (Nitish Kumar) जीवन भर चुनावी तैयारियां ही करते हैं. इन दोनों को राजधर्म का कोई ज्ञान नहीं है. नीतीश कुमार पीएम नरेंद्र मोदी ने कोई काम नहीं किया है. 

साथ ही, नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए सीएम थे जिन्होंने बिहार के लोगों को बिहार आने से रोक दिया. वो तो शुक्र मनाइए कि सोनिया गांधी ने कहा था जो जहां फंसे हैं वो अपने राज्य वापस आएं और आने जाने का पैसा प्रदेश कांग्रेस कमिटी देगी.

उन्होंने कहा है कि कांग्रेस और महागठबंधन के प्रति लोगों में अपार समर्थन है. आपको बता दें कि कांग्रेस भी विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुट गई है. 1 सितंबर से कांग्रेस पार्टी 100 विधानसभा क्षेत्रों में सीधे जनता से जुड़ेगी.