सोनिया की PM को सलाह पर सुशील मोदी बोले-आपातकाल का माहौल बनाना चाहती है कांग्रेस
Advertisement

सोनिया की PM को सलाह पर सुशील मोदी बोले-आपातकाल का माहौल बनाना चाहती है कांग्रेस

मंगलवार को सोनिया गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) को कोरोना वायरस महामारी से लड़ने के लिए कई सलाह दी थी.

सुशील मोदी ने सोनिया गांधी की सलाह को अव्यावहारिक बताया है.

पटना: बीजेपी (BJP) के वरिष्ठ नेता और बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी (Sushil Modi) ने कांग्रेस की अतरिंम अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) की पीएम मोदी को दी गई सलाह को अव्यावहारिक बताया है.

सुशील मोदी ने ट्वीट कर लिखा, 'सोनिया गांधी ने कोरोना संक्रमण के समय अखबार और समाचार चैनलों के विज्ञापन बंद करने की जो सलाह दी है, वह न केवल अव्यावहारिक है, बल्कि प्रेस की आजादी पर अंकुश लगाने की कांग्रेस की मानसिकता का प्रमाण है.'

 

उन्होंने कहा, 'मीडिया जनता के बीच जागरुकता बढ़ाने और प्रमाणिक समाचार देने का विश्वसनीय माध्यम होता है. कांग्रेस देश में आपातकाल (Emergency) जैसा वातावरण बनाना चाहती है. महागठबंधन के दलों को बताना चाहिए कि क्या वो मीडिया को दबाने वाली सलाह का समर्थन करेंगे?'  

गौरतलब है कि मंगलवार को सोनिया गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) को कोरोना वायरस महामारी से लड़ने के लिए कई सलाह दी थी. इसी क्रम में सोनिया गांधी ने कहा था कि सरकार और पीएसयू दूारा मीडिया कंपनियों को विज्ञापन दिए जाने पर दो साल तक रोक लगा देना चाहिए. साथ ही अधिकारियों-मंत्रियों का विदेशी दौरा रद्द करना चाहिए और पीएम केयर्स फंड (PM Cares Fund) की राशि को प्रधानमंत्री राष्ट्रीय राहत फंड में ट्रांसफर किया जाना चाहिए.