दरभंगा: संस्कृत यूनिवर्सिटी का सातवां दीक्षांत समारोह आज, राज्यपाल होंगे मुख्य अतिथि

सातवें दीक्षांत समारोह को लेकर पूरी तरह से सज-धज कर तैयार है. विश्वविद्यालय परिसर में मिथिला पेंटिंग से राज्यपाल फागू चौहान के स्वागत के कट आउट लगाए गए हैं. 

दरभंगा: संस्कृत यूनिवर्सिटी का सातवां दीक्षांत समारोह आज, राज्यपाल होंगे मुख्य अतिथि
विश्वविद्यालय परिसर में मिथिला पेंटिंग से राज्यपाल फागू चौहान के स्वागत के कट आउट लगाए गए हैं.

दरभंगा: बिहार के दरभंगा में कामेश्वर सिंह संस्कृत विश्वविद्यालय के सातवें दीक्षांत समारोह को लेकर पूरी तरह से सज-धज कर तैयार है. विश्वविद्यालय परिसर में मिथिला पेंटिंग से राज्यपाल फागू चौहान के स्वागत के कट आउट लगाए गए हैं. 

आज राज्यपाल विश्वविद्यालय  आएंदे और लगभग डेढ़ घंटे तक विवि में रहेंगे. उनके साथ सूबे के शिक्षा मंत्री कृष्णनंदन प्रसाद वर्मा और राज्यपाल के प्रधान सचिव ब्रजेश मेहरोत्रा भी आएंगे. समारोह को लेकर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं. दरभंगा के सिटी एसपी योगेंद्र कुमार ने खुद सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया है. 

संस्कृत विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो. सर्व नारायण झा ने बताया कि समारोह की सारी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं. समारोह में 150 छात्र-छात्राओं को डिग्रियां दी जाएंगी. सात टॉपर छात्रों को गोल्ड मेडल दिए जाएंगे. अब बस राज्यपाल व अन्य अतिथियों के आगमन का इंतजार है.

सिटी एसपी ने कहा कि सुरक्षा व्यवस्था चुस्त-दुरुस्त है. उनके पास पर्याप्त पुलिस बल है जिसकी चप्पे-चप्पे पर तैनाती की गई है. हेलीपैड से लेकर कार्यक्रम स्थल तक पुलिस बल तैनात हैं. सुरक्षा जांच यंत्रों से मंच और पंडाल के अन्य भागों की जांच की जा रही है. चार घंटे पहले सभी को चौकस कर दिया गया है.