मुजफ्फरपुर: बर्थडे के दौरान चल रही थी शराब पार्टी, 10 लोग गिरफ्तार
Advertisement

मुजफ्फरपुर: बर्थडे के दौरान चल रही थी शराब पार्टी, 10 लोग गिरफ्तार

जानकारी के अनुसार, शराब माफिया सिंडिकेट से जुड़े लोग हैं. इसके साथ ही, पुलिस ने शराब की बॉटल्स के साथ दो स्कार्पियों कार भी बरामद की है.

बर्थडे पार्टी में शराब पी रहे सभी 10 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

मुजफ्फरपुर: बिहार के मुजफ्फरपुर में एक बर्थडे पार्टी के दौरान शराब पीने का मामला प्रकाश में आया है. बर्थडे पार्टी में शराब पी रहे सभी 10 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. जानकारी के मुताबिक, इसमें दूसरे जिले के लोग भी शामिल थे.

इसके साथ ही, इसमें कई लोग शराब कारोबार से भी जुड़े बताए जा रहे हैं. वहीं, पुलिस गिरफ्तार सभी लोगों से पूछताछ कर मामले की जांच में जुटी है. जानकारी के अनुसार, शराब माफिया सिंडिकेट से जुड़े लोग हैं. इसके साथ ही, पुलिस ने शराब की बॉटल्स के साथ, दो स्कार्पियों कार भी बरामद की है.

एसडीपीओ सरैया राजेश शर्मा के नेतृत्व में पारू थाना क्षेत्र की पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई की है. बता दें कि, बिहार में शराबबंदी कानून लागू है. इसके बावजूद भी राज्य के अलग-अलग जिलों से इस तरह के मामले सामने आते रहे हैं.

हालांकि, सरकार का कहना है कि, राज्य में पूर्ण शराबबंदी कानून का पालन कराया जा रहा है और जो भी कानून का उल्लंघन कर रहा है, उसके खिलाफ पुलिस कठोर कार्रवाई कर रही है. वहीं, विपक्ष का आरोप है कि, राज्य में शराब धड़ल्ले से बिक रही है और पुलिस-प्रशासन इस पर मौन है.