झारखंड: पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, क्वारंटाइन से भागे 12 मजदूरों को किया गिरफ्तार

चाईबासा से जामताड़ा जाने के दौरान कल जरीडीह थाना क्षेत्र के बालीडीह टोल प्लाजा के पास 12 मजदूरों से लदी स्कॉर्पियो ट्रक से टकरा गई थी. इसके बाद मजदूरों का इलाज करा करके जरीडीह ब्लॉक के क्वारंटाइनसेंटर में रखा गया था, जहां से वो भाग गए थे

झारखंड: पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, क्वारंटाइन से भागे 12 मजदूरों को किया गिरफ्तार
झारखंड: पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, क्वारंटाइन से भागे 12 मजदूरों को किया गिरफ्तार. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

बोकारो: झारखंड के बोकारो में क्वारंटाइनसेंटर से 12 मजदूर भाग गए. इसके बाद सभी केस दर्ज लिया गया. जानकारी के मुताबिक, सभी 12 मजदूर मंगलवार रात बोकारो के जरीडी प्रखंड के क्वारंटाइन सेंटर से भागे थे.

इसके बाद सभी को कल रात ही चास मुफस्सिल थाना क्षेत्र के तेलमोचो ब्रिज के पास पकड़ा लिया गया था. बता दें कि मजदूरों पर जरीडीह थाना में केस दर्ज हुआ है.

जानकारी के मुताबिक, चाईबासा से जामताड़ा जाने के दौरान कल जरीडीह थाना क्षेत्र के बालीडीह टोल प्लाजा के पास 12 मजदूरों से लदी स्कॉर्पियो ट्रक से टकरा गई थी. इसके बाद मजदूरों का इलाज करा करके जरीडीह ब्लॉक के क्वारंटाइनसेंटर में रखा गया था, जहां से वो भाग गए थे.

बता दें कि कोरोना वायरस (Coronavirus) के मरीजों और संदिग्धों को क्वारंटाइन सेंटर में रखा जा रहा है. वहीं,  वायरस के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए केंद्र और राज्य सरकार लगातार एहतियातन कदम उठा रही हैं. इसी के तहत, केंद्र की नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) सरकार ने पूरे देश में 14 अप्रैल तक लॉकडाउन (Lockdown) कर दिया है.

इसके साथ ही सरकार ने लोगों से अपील की है कि वो बीमारी से बचाव के लिए लॉकडाउन का पालन करें और कुछ दिनों तक घर में ही रहें.